अक्षय कुमार की बेटी नितारा हो गईं बड़ी, लेटेस्ट Video में दिखीं रवीना की बेटी राशा से भी प्यारी, लोग बोले- ट्विंकल की फोटोकॉपी

Akshay Kumar Daughter: एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ट्विंकल खन्ना एयरपोर्ट पर अपनी बेटी नितारा के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नितारा के चेहरा साफ देखा जा सकता है. नितारा वीडियो में अपने बाल ठीक करते हुए बहुत ही क्यूट लग रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
A
नई दिल्ली:

ट्विंकल खन्ना 90 की खूबसूरती और लोकप्रिक एक्ट्रेस रह चुकी हैं. वह बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना और एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया की बेटी हैं. बाद में उन्होंने फिल्मों का अलविदा कह दिया और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार से शादी कर ली. उनके दो बच्चे हैं, बेटे आरव कुमार और बेटी नितारा. उनके बच्चे अब बड़े हो गए हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी नितारा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं. अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा को अक्सर पैपाराजी से दूर ही रखते नजर आते हैं, लेकिन इस बार जब नितारा पैप के सामने आईं तो लोगों की नजरें उन पर से हटी नहीं. 

विरल भयानी के पेज से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ट्विंकल खन्ना एयरपोर्ट पर अपनी बेटी नितारा के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नितारा के चेहरा साफ देखा जा सकता है. नितारा वीडियो में अपने बाल ठीक करते हुए बहुत ही क्यूट लग रही हैं. वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर जमकर रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'नितारा कितनी बड़ी हो गई है. बिलकुल अपनी मॉम ट्विंकल पर गई है'. तो एक ने लिखा है, 'ये तो रवीना की बेटी से भी प्यारी है'. 

Advertisement

बता दें कि इस वीडियो में नितारा और ट्विंकल के बाद डिंपल कपाड़िया भी नजर आती हैं. डिंपल और ट्विंकल बाद में पैप को फोटो के लिए पोज भी देती हैं. हालांकि इस बात में कोई शक नहीं है कि सारी लाइमलाइट अक्षय कुमार की बेटी नितारा ले गईं. हाल ही में ट्विंकल अपनी नई किताब 'वेलकम टू पैराडाइस' को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Election 2024: हरियाणा के चुनावी रण में Rich Candidates की क्या हैं चुनौतियां?