मोहनलाल के बाद पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ जयपुर की शादी में डांस करते दिखे अक्षय कुमार, VIDEO हुआ वायरल

अक्षय कुमार के अलावा जयपुर की बिग फैट वेडिंग में कमल हासन, मोहनलाल, आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव, पृथ्वीराज सुकुमारन और करण जौहर शामिल हुए थे, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
अक्षय कुमार के साथ डांस करते दिखे पृथ्वीराज सुकुमारन
नई दिल्ली:

हाल ही में जयपुर में हुई स्टार स्टड वेडिंग की नई नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जहां बीते दिन अक्षय कुमार, कमल हासन, मोहनलाल, आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव, पृथ्वीराज सुकुमारन और करण जौहर जयपुर में द वॉल्ट डिज़नी कंपनी इंडिया और स्टार इंडिया के अध्यक्ष के माधवन के बेटे की शादी में शामिल हुए थे तो वहीं अक्षय कुमार ने इस शादी की खास वीडियो फैंस के साथ शेयर की थी, जिसमें वह मोहनलाल के साथ भांगड़ा करते हुए दिखे थे तो वहीं अब एक नई वीडियो में वह पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ भी डांस करते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement

नई वीडियो में साउथ के पॉपुलर एक्टर पृथ्वीराज बॉलीवुड एक्टर अक्षयल कुमार के साथ भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement

इससे पहले अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक्टर मोहनलाल के साथ डांस करते हुए दिखे थे. इस वीडियो के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन लिखा, "मैं मोहनलाल सर आपके साथ इस डांस को हमेशा याद रखूंगा. बिल्कुल यादगार पल."

Advertisement
Advertisement

बता दें, अक्षय कुमार अगली बार राज मेहता द्वारा निर्देशित सेल्फी में दिखाई देंगे, जो कि 2019 की मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस पर आधारित है. इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामूडु मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे. सेल्फी में अक्षय कुमार के अलावा साथ इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: Lenovo Legion Go, Meta AI भारत में, और iOS 18 Beta 2