अक्षरा सिंह ने 'सड़िया सरक जाता जी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, अदाएं देख फैन्स बोले- गर्दा उड़ा दिया...देखें VIDEO 

वीडियो में अक्षरा किसी दुल्हन की तरह सज संवरकर लाल रंग के ड्रेस में 'सड़िया सरक जाता जी' गाने पर पर बड़े ही खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अक्षर सिंह का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. अक्षरा को अगर भोजपुरी की क्वीन कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. जिस तरह से अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचा रही हैं, ठीक उसी तरह उनके वीडियोज भी सोशल मीडिया पर तहलका ला देते हैं. अक्षरा सिंह का कोई भी पोस्ट, फिर चाहे वह फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो इस समय धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे दुल्हन के ड्रेस में भोजपुरी नंबर पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को अक्षरा सिंह ने कुछ घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर हजारों की संख्या में लाइक्स आए हैं. वीडियो में अक्षरा किसी दुल्हन की तरह सज संवरकर लाल रंग के ड्रेस में 'सड़िया सरक जाता जी' गाने पर पर बड़े ही खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो में अक्षरा की दिलकश अदाएं देखने लायक हैं. अक्षरा के इस वीडियो पर उनके फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "गर्दा गर्दा कर देलू सुगुनी". तो एक अन्य ने लिखा है, "आपके एक्सप्रेशन जस्ट wow हैं". 

Advertisement

बता दें कि अक्षरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार हैं. वे बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा भी रह चुकी हैं. अक्षरा से पहले मोनालिसा बिग बॉस के घर में लंबे समय तक टिकी रही थीं. अक्षरा पवन सिंह के साथ अपने विवाद को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही थीं. हाल ही में अक्षरा ने साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ भी अपने कई वीडियोज शेयर किए थे, जिसे लोगों ने पसंद किया था.

Advertisement

VIDEO: कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
Hardeep Singh Puri To NDTV: 'Biofuel और Ethanol पर हमारा Focus' | NDTV’s Infrashakti Awards