यूपी-बिहार में अग्निसाक्षी ने बढ़ाई उलझ और औरों में कहां दम था की मुश्किलें, अजय देवगन और जाह्नवी कपूर से टकराएगी अक्षरा सिंह की फिल्म

Akshara Singh Ajay Devgn and Janhvi Kapoor box office fight in UP and Bihar: अक्षरा सिंह की अग्निसाक्षी 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म ने अजय देवगन की औरों में कहां दम था और जाह्नवी कपूर की उलझ के लिए जरूर परेशानी खड़ कर दी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Akshara Singh, Ajay Devgn and Janhvi Kapoor Box Office Fight in UP and Bihar: दो अगस्त को बॉलीवुड की दो फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. एक अजय देवगन और तब्बू की औरों में कहां दम था. दूसरी जाह्नवी कपूर की उलझ है. हालांकि दोनों फिल्मों को लेकर ही बॉक्स ऑफिस पर कोई खास बज नहीं है. एडवांस बुकिंग के मामले में भी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास जोर नहीं दिखा रही हैं. लेकिन इस बीच इन दोनों फिल्मों के लिए यूपी और बिहार में भी मुश्किल पैदा होती नजर आ रही हैं. वजह है, प्रदीप पांडेय चिंटू और अक्षरा सिंह की भोजपुरी फिल्म अग्निसाक्षी रिलीज होने जा रही है. चिंटू और अक्षरा दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के बड़े नाम हैं और उनकी जोरदार फैन फॉलोइंग भी है. ऐसे में इन फिल्मों के लिए यहां थोड़ी मुश्किलें पैदा हो जाती हैं.

भोजपुरी फिल्म अग्निसाक्षी का ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और अक्षरा सिंह की फिल्म अग्निसाक्षी को कान फिल्म फेस्टिवल में भी सराहा गया था, जिसने रिलीज से पहले ही फिल्म को काफी लोकप्रियता दिलाई थी. अग्निसाक्षी इस फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने वाली पहली भोजपुरी फिल्म थी. अग्निसाक्षी के निर्माता, निर्देशक, राजकुमार आर पांडेय हैं. राजकुमार आर पांडेय ने बताया, अग्निसाक्षी एक प्रेम कहानी है जिसमें सामाजिक मुद्दों का भी समावेश है. फिल्म की कहानी दर्शकों को बांधे रखने में सक्षम है और इसमें कई ट्विस्ट और टर्न्स हैं जो दर्शकों को अंत तक जोड़े रखेंगे. फिल्म को हमने बड़ी बारीकी से बनाया है, जिसमें रोमांस, ड्रामा और एक्शन का बेहतरीन मिश्रण है.'

Advertisement

औरों में कहां दम था ट्रेलर

Advertisement

भोजपुरी फिल्म अग्निसाक्षी में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ अभिनेत्री तनुश्री भी हैं. वहीं बात अगर उलझ की करें तो इसको सुधांशू सरिया ने डायरेक्ट किया है और इसमें जाह्नवी कपूर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और आदिल हुसैन लीड रोल में हैं. वहीं बात अगर 'औरों में कहां दम था' की करें तो फिल्म को नीरज पांडेय ने डायरेक्ट किया है. ये अजय देवगन और तब्बू की एक साथ दसवीं फिल्म हैं. जिसमें जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर लीड रोल में हैं. देखें बाजी किसके हाथ रहती है. 

Advertisement

15 August Box Office Clash: एक दिन और 5 फिल्में, क्या Bollywood पर भारी पड़ेगा साउथ?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India