अजय देवगन की तरह दिखने लगे हैं बेटे युग, स्टाइल में अब पड़ते हैं पापा पर भी भारी, PHOTO देख लोग बोले- सिंघम रिटर्न्स

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के बेटे अब उनके ही तरह दिखने लगे हैं. युग की कुछ ताजा तस्वीरें सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें एक्टर की कॉपी बुला रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अजय देवगन के बेटे युग की ताजा फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

अजय देवगन बॉलीवुड के उन चंद अभिनेताओं में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखे जाते हैं. अजय देवगन को आखिरी बार 'भोला' फिल्म में देखा गया था. अजय देवगन अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भले ही कितना भी क्यों न बिजी हों, फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अजय देवगन फैमिली फोटोज शेयर करते रहते हैं, जिसमें उनक बच्चों की झलक देखने को मिलती है. अजय देवगन बेटी न्यासा और बेटे युग के बेहद करीब हैं. अजय देवगन की बेटी न्यासा तो अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं, लेकिन उनके बेटे युग को कम ही देखा जाता है. 

Advertisement

आपको बता दें कि अजय देवगन के बेटे युग अब बड़े हो गए हैं. लुक में भी वे बिलकुल अपने पापा पर गए हैं. कुछ समय पहले अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे अपनी पत्नी काजोल और बेटे युग के साथ नजर आ रहे थे. इस फोटो को अजय देवगन ने उस दिन शेयर किया था, जब हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच था. इस फोटो में अजय देवगन, काजोल और युग टीम इंडिया की जर्सी पहन टीम को सपोर्ट करते नजर आए थे. फोटो में सभी हंसते-खेलते दिखे थे. अजय देवगन के इस पोस्ट पर फैन्स की भी खूब प्रतिक्रियाएं आई थीं. 

Advertisement

एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था, "युग...बॉलीवुड का असली सुपरस्टार". वहीं एक अन्य ने लिखा है, "बॉलीवुड का दूसरा सिंघम है ये. सिंघम रिटर्न्स". एक और यूजर लिखते हैं, "अरे इनके यहां इंडिया जीत रही है क्या". वहीं एक और ने लिखा था, "आपका डॉग सोच रहा है कि आखिर काजोल मैम चिल्ला क्यों रही हैं".

Advertisement

Featured Video Of The Day
राजस्थान का दूसरा कोटा बन रहा है सीकर, एक ही दिन में दो छात्रों ने की ख़ुदकुशी