मैं ऐसा ही हूं में अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी गुनगुन हो गई हैं बड़ीं, 19 साल बाद खूबसूरती देख पहचानना होगा मुश्किल, फैंस बोले- निसा तो...

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी आज किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं. सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन ने हर किसी को चौंका दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
main Aisa Hi Hoon Actress Transformation: अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी 19 साल बाद हो गई है इतनी बड़ी
नई दिल्ली:

ajay devgn onscreen daughter Aka Rucha Vaidya Transformation: 90 के दशक की फिल्मों में बतौर चाइल्ड स्टार काम करने वाले कलाकार अब बड़े हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. इसमें शाहरुख खान की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के जिब्रान खान हो या फिर 'कुछ कुछ होता है' की छोटी अंजलि सना खान हो. अब ये बच्चे फिल्मों में बतौर एक्टर काम करने के लायक हो गये हैं. वहीं, लोग इनके ट्रांसफॉर्मेशन को देख चौंक भी रहे हैं. अब इस कड़ी में एक और चाइल्ड कलाकार हैं, जिनका नाम रुचा वैद्य है. रुचा को अजय देवगन, सुष्मिता सेन और ईशा देओल स्टारर फिल्म 'मैं ऐसा ही हूं' में देखा गया था.

इतनी बड़ी हो गई अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी

फिल्म में अजय देवगन ने ऐसे शख्स का रोल प्ले किया था, जिसका दिमाग एक सात साल के बच्चे जैसा था. वहीं, फिल्म में रिचा ने अजय की मासूम बेटी गुनगुन का रोल प्ले किया था.

Advertisement


चार सालों से गायब हैं रुचा
आज रुचा की खूबसूरती की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. रूचा ने 'मैं ऐसा ही हूं' के बाद फिल्म अजनबी, जोधा अकबर, रीट, झूठा कहीं का और पाणी जैसी फिल्मों में भी काम किया है. बता दें, रुचा को फिल्म झूठा कहीं का और पाणी में बतौर लीड एक्ट्रेस देखा गया है, लेकिन अब रूचा बीते चार साल से फिल्मों से गायब हैं. 27 मार्च 1997 को मुंबई में जन्मीं रूचा ने इलेक्ट्रॉनिक्स और रेडियो इंजीनियरिंग में डिप्लोमा लिया है. फिल्मों से गायब रूचा अब सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं. रूचा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी शानदार और सिजलिंग तस्वीरों से भरा पड़ा है.

Advertisement
Advertisement

रुचा का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन

रुचा का ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन देख कोई भी यकीन नहीं करेगा कि यह गुनगुन हैं. रुचा सोशल मीडिया पर हर दिन आती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का प्यार बटोरती हैं. रूचा के फिलहाल इंस्टाग्राम पर ज्यादा फैंस नहीं हैं, लेकिन वो अपने फैंस से भी फिर भी जुड़ी रहती हैं. रूचा ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के साथ-साथ अपनी बचपन की तस्वीरें भी शेयर की हुई हैं. रूचा अपने रिलेटिव्स और फ्रेंड्स के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit में PM Modi: दुनिया जब चिंता में डूबी है, भारत आशा का संचार कर रहा
Topics mentioned in this article