तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय ने ससुर अमिताभ बच्चन को किया 82वां बर्थडे विश, शेयर की खूबरसूरत फोटो

Aishwarya Rai Birthday wishes Amitabh Bachchan: पति अभिषेक बच्चन से तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय ने अपने ससुरजी अमिताभ बच्चन के लिए बर्थडे पोस्ट शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 1 min
नई दिल्ली:

Aishwarya Rai Birthday wish For father in law Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बीते दिन यानी 11 अक्टूबर को अपना 82वां बर्थडे मनाया. इसके चलते फैंस और उनके साथ काम कर चुके सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश किया. लेकिन तलाक की खबरों के बीच उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर के साथ सुपरस्टार को जन्मदिन की बधाई दी, जो पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

ऐश्वर्या राय ने बर्थडे के मौके पर बेटी अराध्या बच्चन की उनके दादाजी अमिताभ बच्चन की एक दिल जीतने वाली फोटो शेयर की, जिसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, हैप्पी बर्थडे पा-दादाजी. भगवान आपको आशीर्वाद दे हमेशा. 

सुपरस्टार की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी एक ब्लैक एंड वाइट बचपन की फोटो नानाजी के साथ शेयर की, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे नाना. 

काजोल, दो बिग बी के साथ कभी खुशी कभी गम में काम कर चुकीं एक्ट्रेस ने उनकी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, अमितजी! आप अपनी बेजोड़ प्रतिभा, शालीनता और समर्पण से हम सभी के लिए हमेशा प्रेरणास्रोत रहे हैं. आपको स्वास्थ्य, खुशी और कई और वर्षों तक शानदार प्रदर्शन की शुभकामनाएं. आप एक महान व्यक्ति की तरह चमकते रहें!" 

अमिताभ बच्चन के कल्कि 2898एडी को स्टार ने भी सुपरस्टार के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे अमिताभ सर. आपकी विरासत को देखना और आपके साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. आपका आने वाला साल शानदार रहे, सर. जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं,"

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की 10 अक्टूबर को रजनीकांत के साथ वेट्टैयन रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. 

Featured Video Of The Day
JP की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने से रोके जाने पर Ram Gopal Yadav ने राज्य सरकार पर साधा निशाना