साइड प्रोफाइल देखो या फ्रंट, ऐश्वर्या राय की इस हमशक्ल को देख फैंस हुए हैरान, वीडियो देख लोग बोले-यंग ऐश्वर्या राय

कुछ लोग सेलेब्स के हमशक्ल होते हैं जिन्हें देखने के बाद थोड़ी देर के लिए आप चौंक जाते हैं कि ये कैसे हो सकता है. ऐसी ही ऐश्वर्या राय की भी हमशक्ल हैं जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी एक्टिंग के साथ खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस को कई लोग कॉपी करने की कोशिश करते हैं. उनकी तरह बात करना या एक्सप्रेशन देने की कोशिश करते हैं. जिन्हें देखकर फैंस इंप्रेस हो जाते हैं. वहीं कुछ लोग सेलेब्स के हमशक्ल होते हैं जिन्हें देखने के बाद थोड़ी देर के लिए आप चौंक जाते हैं कि ये कैसे हो सकता है. ऐसी ही ऐश्वर्या राय की भी हमशक्ल हैं जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ऐश्वर्या की हमशक्ल सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

वायरल हुआ वीडियो

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल का नाम आशिता सिंह है. आशिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. वो आए दिन बॉलीवुड सॉन्ग पर रील्स बनाती रहती हैं. उनकी रील्स पर लोग ढेर सारे कमेंट भी करते रहते हैं. आशिता का अपना यूट्यूब चैनल भी है जिस पर वो व्लॉग शेयर करती हैं.

Advertisement

फैंस करते रहते हैं कमेंट

आशिता की वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- ये तो सेम ऐश्वर्या जैसी है. वहीं दूसरे ने लिखा- उफ्फ ओएमजी सो स्वीट. वहीं कुछ फैंस आशिता के वीडियो पर हार्ट इमोजी पोस्ट करते रहते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें ऐश्वर्या आखिरी बार पोन्नियन सेल्वन 2 में नजर आईं थीं. इसके बाद से एक्ट्रेस ने अपने किसी प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है. हाल ही में ऐश्वर्या ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर वॉक किया था. उनका लुक देखकर फैंस इंप्रेस हो गए थे. ऐश्वर्या के हाथ में चोट लगी हुई थी उसके बाद भी वो कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी थीं और उन्होंने हाथ में प्लास्टर लगे होने के बावजूद वॉक किया था. ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या भी गई थी. आराध्या अपनी मां को संभालने के लिए साथ गई थीं. वो हर जगह मां के साथ चल रही थीं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?