हाइट में ऐश्वर्या राय से भी लम्बी हुईं अराध्या बच्चन, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट तो फैंस बोले- अभिषेक बच्चन की तरह...

Aishwarya Rai & Aradhya Bachchan Video: ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस की बेटी की हाइट देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 1 min
नई दिल्ली:

Aishwarya Rai & Aradhya Bachchan Latest Video: इन दिनों अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते में अनबन की खबरें चर्चा में हैं. हालांकि कपल ने अभी तक इन पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. इसी बीच ऐश्वर्या राय बच्चन को बेटी अराध्या बच्चन के साथ एय़रपोर्ट पर स्पॉट हुईं. वीडियो में उनके लुक की बात करें तो अरा्ध्या लैवेंडर स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आईं. जबकि ऐश्वर्या राय ब्लैक लुक में दिखीं. इसका वीडियो सामने आया तो फैंस  उन्हें अभिषेक बच्चन की कॉपी कहते हुए नजर आए. वहीं खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, अराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय न्यूयॉर्क में वेकेशन मनाकर लौटी हैं. पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस को बेटी का हाथ थामे एयरपोर्ट से निकलते हुए स्पॉट किया गया. क्लिप को देखने के बाद फैंस ने रिएक्शन देते हुए हार्ट इमोजी शेयर किए हैं. एक यूजर ने लिखा, वह लंबी हो गई हैं. दूसरे यजर ने लिखा, हर दिन के साथ वह अपने पिता की तरह दिख रही हैं. 

इससे पहले ऐश्वर्या राय के एक फैन ने न्यू यॉर्क में एक्ट्रेस के वेकेशन के दौरान एक फोटो शेयर की थी, जिसमें पहले और अब की फोटो शेयर की गई थी.

कैप्शन में लिखा गया, "एक ही लाइफ में दो बार अपने आइडियल से मिलना ग्रिड पर एक स्थान पाने का हकदार है. मुझे मेरे सबसे अशांत रूप में देखने के लिए स्वाइप करें. ऐश, हमेशा मेरे प्रति इतने दयालु होने के लिए धन्यवाद. जब मैंने आपको मेरे जीवन में आपके प्रभाव के बारे में बताया तो आपने बहुत ध्यान से सुना. इसके लिए आपको धन्यवाद देना हमेशा मेरा सपना था. मैं आपको इस दुनिया में सभी खुशियों और आनंद की कामना करता हूं."

Advertisement

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8