'पहली बार दिखा अराध्या बच्चन का माथा', बेटी का दमदार परफॉर्मेंस देख ऐश्वर्या राय बच्चन का वीडियो आया सामने

 Aaradhya Bachchan Aishwarya Rai Bachchan Video Viral: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी तलाक की खबरों के बीच फैमिली के साथ बेटी अराध्या बच्चन के स्कूल फंक्शन में पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अराध्या बच्चन के स्कूल फंक्शन में दिखे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन
नई दिल्ली:

 Aaradhya Bachchan Video Viral: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरें बीते दिन खूब चर्चा का विषय बनी रहीं. वहीं खबरें आईं कि एक्ट्रेस ने अपना ससुराल छोड़ मां के साथ रहने का फैसला किया है. इसी बीच बेटी अराध्या बच्चन के स्कूल फंक्शन से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन, बेटी अराध्या के परफॉर्मेंस को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं बिना बैंग्स के अराध्या बच्चन को देख लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी अराध्या बच्चन का एक स्कूल परफॉर्मेंस का वीडियो सामने आया है, जिसमें पहली बार अराध्या को बिना बैंग्स के स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. जबकि ऑडियंस में बेटी का परफॉर्मेंस देख ऐश्वर्या मुस्कुराते हुए अपने फोन से खास पल को कैद करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं उनके साथ अभिषेक बच्चन, एक्ट्रेस की मां और अगस्त्य नंदा साथ में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि बीते दिन ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरें सामने आई थीं. वहीं रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने घर छोड़कर अपनी मां के साथ रहना शुरु कर दिया है. इतना ही नहीं कहा गया कि दोनों काफी समय से इस फैसले को लेकर बात कर रहे थे. हालांकि अभी तक दोनों ने इसे ऑफिशियल नहीं किया है. वहीं लेटेस्ट अपडेट में बेटी अराध्या के फंक्शन में दोनों पेरेंट्स को साथ देख कर इन खबरों पर विराम लग ता हुआ दिख रहा है. 

Featured Video Of The Day
राजस्थान का दूसरा कोटा बन रहा है सीकर, एक ही दिन में दो छात्रों ने की ख़ुदकुशी