Advertisement

Throwback Video: बीच इंटरव्यू जब ऐश्वर्या ने अभिषेक से कर दी थी Kiss की डिमांड, इसके बाद जो हुआ एंकर भी रह गई हैरान

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें उनके एलीगेंट स्टाइल और शालीन व्यवहार के लिए जाना जाता है. लेकिन एक बार ऐश्वर्या कैमरा के सामने कुछ ऐसा कर गईं, जिसे देख लोग दंग रह गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन का थ्रोबैक वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें उनके एलीगेंट स्टाइल और शालीन व्यवहार के लिए जाना जाता है. लेकिन एक बार ऐश्वर्या कैमरा के सामने कुछ ऐसा कर गईं, जिसे देख लोग दंग रह गए. ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड के सबसे अडोरेबल कपल्स में से एक हैं. ये दोनों रिलेशनशिप गोल्स देते हैं. इनकी जोड़ी को बॉलीवुड की आदर्श जोड़ियों में से एक माना जाता है. लेकिन ऐश्वर्या ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन से ऑनस्क्रीन किस मांग लिया, जिसे देख एंकर भी दंग रह गई.

एक बार ऐश्वर्या राय अपने हसबेंड अभिषेक बच्चन के साथ हॉलीवुड के मशहूर एंकर ओपेरा विन्फ्रे के चर्चित शो 'द ओपरा विनफ्रे शो' में गई थीं. इस इंटरव्यू के दौरान ओपेरा ने ऐश्वर्या और अभिषेक से ढेरों बातें की. वहीं बातचीत के दौरान ओपेरा ने ऐश्वर्या से कहा, 'आप दोनों कभी कैमरे के सामने एक दूसरे को किस करते नजर नहीं आए'. इस सवाल के बाद ऐश्वर्या ने जो किया, उसे देख दर्शक भी दंग रह गए. ऐश्वर्या ने बगल में बैठे अभिषेक की ओर अपना चेहरा किया और अभिषेक ने भी झट से ऐश्वर्या की गालों पर किस कर दिया और फिर दोनों हंसने लगे. ये थ्रोबैक वीडियो हाल में तेजी से वायरल हो रहा है.

A post shared by ???????????????????? (@aishposts)

बता दें कि 20 अप्रैल 2007 को ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने ग्रैंड वेडिंग की थी. इसके पहले अभिषेक ने फिल्म गुरु के शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या को बेहद खास तरीके से प्रपोज किया था. होटल के कमरे की बालकनी में जाकर अभिषेक ने ऐश्वर्या को फिल्म का कोई प्रॉप देते हुए प्रपोज किया था. अभिषेक का ये अंदाज देख ऐश पिघल गई थीं.

Featured Video Of The Day
NEET Exam: आखिर क्यों Engineering-Medical जैसी परीक्षा में धांधलियों पर मुकम्मल कार्रवाई नहीं होती?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: