ऐसा पति मुझे दे भगवान का ट्रेलर रिलीज, अक्षरा सिंह को मिला ऐसा पति जमीन पर नहीं रखने दिया पांव, फिर आया ये भूचाल

Bhojpuri Film Aisa Pati Mujhe De Bhagwan Trailer: अक्षरा सिंह और अंशुमान सिंह राजपूत की फिल्म ऐसा पति मुझे दे भगवान का ट्रेलर रिलीज हो गयाी है. देखें कैसी है अक्षरा सिंह की एक्टिंग.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B
नई दिल्ली:

Bhojpuri Film Aisa Pati Mujhe De Bhagwan Trailer: भोजपुरी फिल्मों के नाम और कहानियां इन दिनों काफी चर्चा में हैं. भोजपुरी फिल्मों के सितारे विषयों और किरदारों के साथ जमकर प्रयोग भी कर रहे हैं. इसकी ताजा मिसाल अक्षरा सिंह की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म 'ऐसा पति मुझे दे भगवान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में अक्षरा सिंह का कमाल का अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म के निर्माता संदीप सिंह और अविनाश रोहरा हैं. फिल्म का निर्देशन इस्तियाक शेख बंटी ने किया है, जिन्होंने पहले भी कई हिट फिल्में दी हैं. भोजपुरी फिल्म 'ऐसा पति मुझे दे भगवान' में मुख्य भूमिका में भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह और अभिनेता अंशुमान सिंह राजपूत हैं. ट्रेलर में दोनों की शानदार केमिस्ट्री और दमदार अभिनय को देखा जा सकता है.

भोजपुरी फिल्म ऐसा पति मुझे दे भगवान के ट्रेलर में एक मजेदार और रोमांचक कहानी की झलक देखने को मिलती है, जो दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ सोचने पर भी मजबूर कर देगी. फिल्म के गाने पहले ही लोगों के बीच लोकप्रिय हो चुके हैं. फिल्म को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आएगी. इसमें मनोरंजन के सभी तत्व हैं - कॉमेडी, इमोशन, और एक दिलचस्प कहानी के साथ इमोशनल क्लाईमेक्स मुख्य आकर्षण है. 

ऐसा पति मुझे दे भगवान का ट्रेलर

Advertisement

भोजपुरी फिल्म ऐसा पति मुझे दे भगवान के ट्रेलर पर जमकर रिएक्शन  आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि शानदार है मूवी का ट्रेलर. वहीं एक ने लिखा है कि माइंड ब्लोइंग ट्रेलर. वहीं एक कमेंट आया है कि सुपर, अंशुमान सिंह राजपूत का बेहतरीन काम. वहीं एक ने लिखा है कि ट्रेलर बहुत बहुत अच्छा है, ऐसा मूवी अभी तक भोजपुरी में नहीं बनी है. इस ट्रेलर की जितनी तारीफ करूं कम है. 

Advertisement

भोजपुरी फिल्म ऐसा पति मुझे दे भगवान में अक्षरा सिंह और अंशुमान सिंह राजपूत के साथ अयाज खान, अमित शुक्ला, विद्या सिंह, प्रेम दुबे, ज्योति मिश्रा, पल्लवी कोहली मुख्य भूमिका में हैं. कथा , पटकथा और संवाद अरविन्द तिवारी के हैं. संगीतकार साजन मिश्रा हैं. गीतकार अरबिंद तिवारी और प्यारे लाल यादव हैं. गायक प्रियंका सिंह, ज्योति शर्मा और सुगम सिंह हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'