अग्निसाक्षी का ट्रेलर रिलीज, देवर के लिए बहू लाकर बुरी फंसी अक्षरा सिंह, घर में आया तूफान

Agnisakshi Trailer: भोजपुरी फिल्म अग्निसाक्षी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में प्रदीप पांडे चिंटू, अक्षरा सिंह और तनु श्री को देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Agnisakshi Trailer Released: भोजपुरी फिल्मों में अलग-अलग टॉपिक आ रहे हैं. हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल में भोजपुरी फिल्म अग्निसाक्षी का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था. अब प्रदीप पांडे चिंटू, अक्षरा सिंह और तनु श्री की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार दिख रहा है और यह भी एक पारिवारिक फिल्म नजर आ रही है जिसमें एक भाभी की कोशिश उसी के लिए उल्टी पड़ जाती है. भोजपुरी फिल्म अग्निसाक्षी के निर्माता-निर्देशक राजकुमार आर पांडेय हैं. ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिंटू का जबरदस्त एक्शन और इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. इस तरह फिल्म के इस ट्रेलर को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

भोजपुरी फिल्म अग्निसाक्षी की कहानी एक ऐसे युवक की है जो समाज में फैली बुराइयों के खिलाफ लड़ाई लड़ता है. ट्रेलर में बेहतरीन डायलॉग, दमदार एक्शन सीक्वेंस और इमोशनल सीन दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब होते हैं. फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह और तनुश्री नजर आ रही हैं. इसके अलावा फिल्म में राज सिंह राजपूत, आकाश यादव, विपिन सिंह, ग्लोरी महानता, मनोज द्विवेदी, लाखन भारद्वाज पंडित, उदय श्रीवास्तव और प्रिया पांडेय भी फिल्म में नजर आएंगे. 

अग्निसाक्षी ट्रेलर

Advertisement

भोजपुरी फिल्म अग्निसाक्षी ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब चर्चा हो रही है. दर्शकों और चिंटू के फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. अग्निसाक्षी फिल्म में अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडे चिंटू की मजेदार केमेस्ट्री भी देखने को मिल रही है. इसके साथ ही तनु श्री का भी शानदार अंदाज ट्रेलर में देखने को मिल रहा है. 

Advertisement

भोजपुरी फिल्म अग्निसाक्षी ट्रेलर पर फैन्स के खूब कमेंट भी आ रहे हैं. एक कमेंट आया है किभोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेस्ट एक्टर है अक्षरा सिंह जी. वहीं एक और कमेंट आया है कि अक्षरा और चिंटूजी की शानदार जोड़ी. वहीं एक और कमेंट आया है कि भोजपुरी शेरनी अक्षरा सिंह.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है