दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा के बाद इंडस्ट्री में आई नई फिटनेस क्वीन, वीडियो देख आप भी भागेंगे जिम

सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो जिम में मुश्किल मुश्किल एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जब भी बात होती है तो लोगों को दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, कृति सेनन जैसी एक्ट्रेसेज के नाम याद आते हैं लेकिन अब फिटनेस गेम में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री हुई है. ये एक्ट्रेस एक स्टार किड है और इन्होंने 'द आर्चीज' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम यहां सुहाना खान की बात कर रहे हैं. सुहाना खान ने अपने इंस्टा हैडल पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सुहाना जिम में अलग अलग एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. फिटनेस को लेकर सुहाना की डेडिकेशन देखकर ऐसा लगता है जैसे कि उन्होंने पूरी तरह कमर कस ली है और वो एक्शन फिल्मों में भी हाथ आजमानी चाहती हैं.  

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

सुहाना खान ने वीडियो शेयर किया तो इस पर लोगों के तरह तरह के कमेंट आए. एक ने लिखा, सुहाना आपने ये जबरदस्त पुलअप कैसे कर दिया. एक ने लिखा, वीडियो देखकर लग रहा है अब तो जिम जाना ही पड़ेगा. एक ने लिखा, फिटनेस गर्ल.  एक ने कमेंट किया, देख लो फिगर मेंटेन करने के लिए जिम में ऐसे ही मेहनत करनी पड़ती है.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर बात करें तो सुहाना अपने पापा शाहरुख खान के साथ 'किंग' में नजर आने वाली हैं. पापा बेटी को स्क्रीन पर साथ देखने के लिए फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं शाहरुख खान की बात करें तो उनका कोई नया प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं हुआ है. वह बेटी के साथ किंग में ही नजर आने वाले हैं. अब ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा कि उनका कैमियो है या वो पूरी फिल्म में ही नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iron Dome: India ने बनाया खुद का 'Iron Dome', खूबियां जान कांप उठेंगे दुश्मन | DRDO | NDTV India