एकता कपूर से लिया पंगा, शादीशुदा एक्टर को दिल देकर लगाया धोखा देने का आरोप, इस फोटो में है बहुत बड़ी सुपरस्टार...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही इस बच्ची ने एकता कपूर से पंगा ले लिया था. इन्हें प्यार भी हुआ तो शादीशुदा एक्टर से फिर उसी एक्टर पर इन्होने धोखा देने का आरोप लगाया. ये लड़की आज बहुत बड़ी स्टार है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 2 mins
फोटो में दिख रही ये बच्ची है सुपरस्टार
नई दिल्ली:

साउथ के सिनेमा की तरह अब भोजपुरी सिनेमा भी ग्लोबल होता जा रहा है. इस इंड्स्ट्री में काम करने वाली एक्टर एक्ट्रेस अब दूसरी भाषा के दर्शकों के बीच भी किसी पहचान के मोहताज नहीं है. तस्वीर में दिख रही ये क्यूट सी बच्ची भी ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं. जिनका जलवा भोजपुरी फिल्मों में जबरदस्त है तो हिंदी भाषी दर्शकों के बीच भी खूब नजर आता है. ये बच्ची जितनी उम्दा भोजपुरी एक्ट्रेस है, उतनी ही ज्यादा कंट्रोवर्सी में भी रही है. कंट्रोवर्सी भी ऐसी है जो छोटे पर्दे से लेकर भोजपुरी फिल्म इंड्स्ट्री तक फैली हुई है. क्या आप जानते हैं कौन है ये बच्ची. ये बच्ची कोई और नहीं मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी हैं.

Advertisement

टीवी क्वीन से हुआ पंगा

काजल राघवानी का नाम भोजपुरी की सिजलिंग और दबंग एक्ट्रेस में शामिल हैं, जो एक बार टीवी की दुनिया की मशहूर हस्ती एकता कपूर से भी उलझ गई थीं. एकता कपूर से पंगा लेने की ये बात साल 2020 की है. उस समय एकता कपूर ने अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत एक सीरीज बनाई थी, जिसका नाम था, xxx Uncensored 2. इसी सीरीज की वजह से एकता कपूर पर ये आरोप लग रहे थे कि वो देश के जवानों को और सेना की वर्दी को सही सम्मान नहीं दे रही हैं. तब काजल राघवानी ने भी खुलेआम एकता कपूर के लिए ट्वीट किया था और लिखा था कि उन्हें देश के जवानों का सम्मान करना चाहिए.

शादीशुदा एक्टर से लगा दिल

भोजपुरी फिल्मों में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी बेहद हिट रही है. दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ने लंबे समय तक दर्शकों को एंटरटेन किया है. जितनी दोनों की जोड़ी की फिल्में हिट रही हैं. उतनी ही दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अटकलें भी रही हैं. बात तो इस कदर आगे बढ़ गई थी कि खेसारी लाल यादव ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया था और काजल राघवानी ने भी सवाल कर लिया था कि क्या वे बीवी बच्चे छोड़ कर उनसे शादी करेंगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV Exclusive: N Biren Singh ने मणिपुर हिंसा पर कहा 'अभी हालात बेहतर होने में वक़्त लगेगा'