Bigg Boss OTT 3: अदनान और लवकेश में हुई घमासान लड़ाई, एल्विश यादव के दोस्त को बताया 'गटर'

हाल ही में एक टास्क के दौरान लवकेश कटारिया और अदनान शेख के बीच लड़ाई हुई. इस दौरान अदनान ने लवकेश की तुलना गटर से की.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
लवकेश को अदनान ने कहा गटर
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 में काफी ड्रामा देखने को मिला है, लेकिन प्रतियोगी अदनान शेख ने हाल ही में लवकेश कटारिया के साथ तीखी झड़प के दौरान अपना क्रूर पक्ष दिखाया है. यह घटना एक टास्क के दौरान हुई, जहां प्रतियोगी लवकेश, शिवानी कुमारी और अरमान मलिक-कृतिका मलिक की जोड़ी को अपने घर के सदस्यों की वास्तविक व्यक्तित्वों को प्रदर्शित करने वाला एक व्लॉग शूट करने के लिए कहा गया था. जैसे ही लवकेश ने अपने व्लॉग के लिए अदनान से संपर्क किया, वह आक्रामक हो गया, अदनान को उकसाया और यहां तक ​​कि उसे धक्का भी दिया. स्थिति तेजी से बिगड़ गई, लेकिन अदनान की प्रतिक्रिया तब से अपनी सरासर बर्बरता के लिए वायरल हो गई है. आक्रामकता के बावजूद, अदनान शांत रहे और उन्होंने कुछ अविस्मरणीय वन-लाइनर्स दिए.

अदनान ने कहा, "गटर वहां खोलो जहां नाली हो". अदनान ने लवकेश की तुलना अदनान से की. इस मजाकिया जवाब ने अदनान की तीखी जुबान और त्वरित बुद्धि से संघर्ष को संभालने की क्षमता को प्रदर्शित किया. उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि वह लड़ाई नहीं चाह रहे थे बल्कि पहले दिन से ही लवकेश द्वारा लगातार निशाना बनाए जाने का जवाब देना था.

अदनान ने बताया कि यह कार्य व्लॉगिंग के बारे में था, न कि व्यक्तिगत हिसाब-किताब तय करने के बारे में, लवकेश को याद दिलाया कि यह उसका यूट्यूब चैनल नहीं है बल्कि एक कार्य है ,जिसे पूरा करने की आवश्यकता है. उनकी बर्बर टिप्पणियां यहीं नहीं रुकीं. अदनान ने मजाकिया अंदाज में कहा, "जो भी आ रहा है बजाके जा रहा है," यानी जो भी लवकेश के रास्ते में आता है, वह उसके बुरे व्यवहार के कारण उससे भिड़ जाता है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर लोगों ने अदनान की उसके साहसी लेकिन संयमित दृष्टिकोण के लिए प्रशंसा की है, जिसने बिग बॉस ओटीटी 3 के असाधारण प्रतियोगियों में से एक के रूप में उसकी स्थिति को मजबूत किया है. हास्य और बुद्धिमत्ता के साथ संघर्ष को संभालने की उसकी क्षमता ने उसे प्रशंसकों का पसंदीदा और घर में एक शानदार उपस्थिति बना दिया है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़