अनन्या पांडे से ब्रेकअप के बाद सारा अली खान के साथ पार्टी करते दिखे आदित्य रॉय कपूर, वायरल हुई ये तस्वीर

अनन्या पांडे के साथ ब्रेकअप की खबरों के बाद आदित्य रॉय कपूर एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ पार्टी करते दिखे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कुछ दिन पहले खबर आई कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का ब्रेकअप हो गया है. अब ऐसा लग रहा है कि आदित्य मूव ऑन करने की प्रोसेस में हैं. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि हाल में एक्टर को 'मेट्रो इन दिनों' में अपनी को-स्टार सारा अली खान के साथ फन नाइट आउट पर दिखे. इन्हें साथ देखकर लोग ये दिमाग लगाने लगे कि आखिर इनके बीच कौनसी खिचड़ी पक रही. पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें भी आदित्य और अनन्या के ब्रेकअप के बाद आईं इसलिए भी इनकी ज्यादा चर्चा हो रही है.

मिल गया नया प्यार ?

तस्वीरों में आप आदित्य और सारा को एक साथ इंजॉय करते देख सकते हैं. कहा जा रहा है कि ये पार्टी 'मेट्रो इन दिनों' के डायरेक्टर अनुराग बासु के बर्थडे के मौके पर हुई थी. आदित्य और सारा एक दूसरे के पास ही खड़े दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है.

Advertisement

कब शुरू हुई थी आदित्य और अनन्या के अफेयर की चर्चा ?

अनन्या और आदित्य के अफेयर की खबर साल 2022 में सामने आई थी. इनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी. वो वेकेशन के लिए कहीं बाहर गए थे. इसके बाद इन्हें कृति सैनन की दिवाली पार्टी में साथ देखा गया था. करण जौहर ने भी अपने शो 'कॉफी विद करण' में कई बार इसके बारे में हिंट दी थी.

Advertisement

अभी कुछ दिन पहले एक सोर्स ने कहा, उनका ब्रेकअप करीब एक महीने पहले हो गया था. इस खबर से हम सभी को झटका लगा. हालांकि दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे से हैं. अनन्या मूव ऑन करने की कोशिश कर रही हैं. वह अपनी बिल्ली के साथ टाइम बिता रहे हैं. आदित्य भी इस सिचुएशन को मैच्योरली हैंडल कर रहे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Noida: Bhutani Group की बिल्डिंग में टूटा एलीवेटर, सफाई कर रहे मजदूर हवा में लटके