क्या अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं डेट? कृति सेनोन की दिवाली पार्टी में कपल की तरह दिए पोज

अनन्या पांडे ने कबूल किया है कि वह आदित्य रॉय कपूर को अट्रैक्टिव मानती हैं. हाल ही में करण जौहर ने संकेत दिया था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. इसी बीच दोनों दिवाली पार्टी में पोज देते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 9 mins
क्या अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं डेट
नई दिल्ली:

अनन्या पांडे ने कबूल किया है कि वह आदित्य रॉय कपूर को अट्रैक्टिव मानती हैं. हाल ही में करण जौहर ने संकेत दिया था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. जब से टिनसेल टाउन में उनके रिश्ते को लेकर अफवाहें उड़ी हैं. कॉफी विद करण 7 में अनन्या पांडे का कबूलनामा सभी के लिए हैरान कर देने वाला था. हालांकि, केजेओ को आश्चर्य नहीं हुआ क्योंकि उन्होंने अपने 50वें जन्मदिन के मौके पर दोनों की बॉन्डिंग देखी थी. दोनों अब कृति सनोन की दिवाली पार्टी में साथ देखे गए और कैमरे के लिए साथ में पोज देते देखे गए.

 कृति सनोन ने 19 अक्टूबर को एक दिवाली पार्टी की मेजबानी की, जिसमें बॉलीवुड के कई लोग शामिल हुए, जिनमें अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर शामिल थे. दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आए. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि अनन्या, नेहा, अंगद और आदित्य के अलावा कृति की पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए. वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ पहुंचे, जबकि वाणी कपूर अकेली आईं. पार्टी में मौजूद अन्य सेलेब्स अभिषेक बनर्जी, सनी सिंह, कनिका ढिल्लों और अन्य थे.
 

Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन

Featured Video Of The Day
Delhi LG On School Teacher: Delhi LG ने दिल्ली सरकार की स्कूलों के 5000 Teachers के Transfer रोके