अदिति राव हैदरी की तब और अब की फोटो ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, लोग बोले- गजब ट्रांसफॉर्मेशन है...

अदिति राव हैदरी की तब और अब की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अदिति राव हैदरी की नई और पुरानी फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

अदिति राव हैदरी इन दिनों हीरामंडी में बिब्बोजान के किरदार के लिए चर्चा में हैं. उनके रोल को जितना प्यार मिल रहा है उतना ही गजगामिनी वॉक की चर्चा सोशल मीडिया पर सुनने को मिल रही है. इसी बीच एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें अदिति राव हैदरी का तब और अब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिलेगा. वहीं फैंस उनकी यह तस्वीरें देख फैंस भी प्यार लुटा रहे हैं. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि उन्होंने ऐसा क्या खाया है. 

एक्स यूजर ने अदिति राव की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक लेटेस्ट है तो एक पुरानी फोटो है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, उन्होंने क्या खाया है. दूसरे यूजर ने लिखा, आप बदसूरत नहीं हैं सिर्फ गरीब हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि अदिति राव हैदरी ने हाल ही में एक ब्यूटी ब्रांड के लिए कान फिल्म फेस्टिवल 2024 का हिस्सा बनते हुए नजर आई थीं. वहीं उनके खूबसूरत लुक ने फैंस का दिल जीत लिया था. 

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने 400 साल पुरानी फैमिली मंदिर में एक्टर सिद्धार्थ से सगाई की थी. दोनों महा समुद्रम के सेट पर मिली थी और प्यार हो गया था. वहीं खबरें आई थीं कि दोनों ने मंदिर में शादी कर ली है. लेकिन सगाई की जानकारी कपल ने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी. 

Featured Video Of The Day
पेपर लीक पर राजनीति, दोषियों को सजा कौन दिलाएगा?