400 साल पुराने मंदिर में एक-दूजे के हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, चुपके चुपके की शादी- देखें वेडिंग फोटोज

Aditi Rao Hydari and Siddharth Are Now Married: अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ ने 400 पुराने मंदिर में शादी कर ली है, जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Aditi Rao Hydari and Siddharth Are Now Married: हीरामंडी द डायमंड बाजार एक्ट्रेस अदिति राव और साउथ के एक्टर सिद्धार्थ ने शादी कर ली है. उन्होंने मंगेत्तर से मैरिड कपल के बनने तक का सफर फैंस के साथ शेयर किया है. कपल ने वनपार्थी के 400 साल पुराने मंदिर में अपने खास दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की है. इसका ऐलान उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें उनके खूबसूरत लुक से लेकर शादी की रस्मों की झलक देखने को मिल रही है. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, आप मेरे सूरज, चांद और मेरे सितारे हो. अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहना...हंसी-मजाक, कभी बड़े न होना...अनंत प्रेम, लाइट और मैजिक. मिस्टर एंड मिसेज अदु-सिद्धू.

कुछ तस्वीरों में अदिति राव और सिद्धार्थ की फैमिली उन्हें आशीर्वाद देते हुए नजर आ रही है. जबकि एक फोटो में कपल रस्में निभाता हुआ दिखा रहा है. इसके अलावा एक फोटो में खूबसूरत मंदिर की भी झलक देखने को मिल रही है.  

Advertisement

वेडिंग लुक की बात करें तो अदिति राव हैदरी ने गोल्डन साड़ी इस खास दिन के लिए चुनी थी. जबकि सिद्धार्थ ने सफेद कुर्ता और मैजिक धोती से लुक को कम्पलीट किया. 

Advertisement
Advertisement

इस फोटो को देखने के बाद एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने लिखा, बधाई हो प्यारी अदिति और सिद्धार्थ. आपके लिए बहुत खुश हूं. एक्टर दुलकर सलमान ने लिखा, HRH और सिड को बधाई. खूबसूरत कपल खूबसूरत पिक्चर्स. प्यार हमेशा. इसके अलावा फैंस ने भी हार्ट इमोजी के साथ बधाई दी है. 

Advertisement

आपको बता दें कि अदिति राव हैदरी आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आई थीं, जिसमें उनके बिब्बोजान के किरदार को काफी पसंद किया गया था. जबकि सिद्धार्थ को तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्मों में देखा गया है. वहीं कमल हासन की इंडियन 2 में भी वह नजर आए थे. 

Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?
Topics mentioned in this article