रिलीज से पहले ही आदिपुरुष ने ऑस्कर विनिंग RRR को दी पटखनी, 24 घंटे में ही बना लिया ये रिकॉर्ड

फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर इतना दमदार है कि इसने अभी से रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए हैं. आलम ये है कि इसने ऑस्कर विनिंग फिल्म RRR का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
24 घंटे में ही आदिपुरुष ने बना लिया ये रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) की चर्चा हर तरफ है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका, कृति सेनन माता सीता की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, सैफ अली खान को रावण के किरदार में देखा जाएगा. फिल्म 16 जून को रिलीज हो रही है. गौरतलब है कि फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर इतना दमदार है कि इसने अभी से रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए हैं. आलम ये है कि इसने ऑस्कर विनिंग फिल्म RRR का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है.

बता दें, आदिपुरुष अब तक सबसे जल्दी सबसे ज्यादा व्यूज हासिल करने वाला ट्रेलर बन गया है. इसके व्यूज हर मिनट बढ़ ही रहे हैं. ट्रेलर के व्यूआरशिप के कुछ आंकड़े सामने आए हैं. आंकड़ों की मानें तो आदिपुरुष के ट्रेलर को महज 15 घंटे में सभी भाषाओं को मिलाकर 57.20 मिलियन  से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. इस तरह से सबसे कम समय में आदिपुरुष के ट्रेलर ने सबसे ज्यादा व्यूज हासिल कर रिकॉर्ड कायम कर दिया है. बता दें, आरआरआर के ट्रेलर को 24 घंटे में 51.12 मिलियन व्यूज मिले थे. 

आदिपुरुष के ट्रेलर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देख लोगों ने इसे अभी से ही ब्लॉकबस्टर साबित कर दिया है. फिल्म में VFX का शानदार इस्तेमाल किया गया है. इसके साथ ही फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी कमाल का है. फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं. फिल्म 600 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई है. ऐसे में फिल्म को हिट होने के लिए किसी भी हाल में 600 करोड़ के आंकड़े को पार करना होगा.

Advertisement

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं