आदिपुरुष में दिखा अल्लू अर्जुन का कैमियो! रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर दिखी कुछ सीन्स की झलक, पुष्पा स्टार को नहीं पहचान पाएंगे फैंस 

आदिपुरुष रिलीज हो गई है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर दर्शकों का रिएक्शन और फिल्म के कुछ सीन्स की झलक भी देखने को मिली है. वहीं इनमें अल्लू अर्जुन की झलक ने फैंस को हैरान कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

आदिपुरुष आज यानी 16 जून को रिलीज हो गई है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों पर हैं. जहां फिल्म से जुड़े सीन और थियेटर में फैंस का क्रेज लोग वीडियो के जरिए शेयर कर रहे हैं तो वहीं एक सीन ने फैंस की सांसे थमा दी है. दरअसल, इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के कैमियो की बात कही जा रही है, जिसकी एक तस्वीर भी सामने आई है और वह तेजी से वायरल हो रही है. इसे देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और वह जमकर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

वायरल तस्वीर को शेयर करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने सीन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, अल्लू अर्जुन ने आदिपुरुष में छोटा सा कैमियो किया है. इस तस्वीर में वानर के लुक में अल्लू अर्जुन को देखा जा सकता है, जिसे उनके फैंस भी नहीं पहचान पाएंगे. 

इसके अलावा एक यूजर ने फिल्म के कुछ खास सीन्स की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें एक्टर प्रभास को राम के रोल में देखा जा सकता है.

कृति सेनन को सिया के रोल में देखा जा सकता है. जबकि कुछ फैंस ने तो थियेटर में फैंस का क्रेज भी दिखाया है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Advertisement

गौरतलब है कि आदिपुरुष मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसे फैंस का शुरुआत से ही प्यार मिला है. वहीं इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कमाई भी देखने लायक होने वाली है, जिसका अंदाजा एडवांस बुकिंग को देखकर लगाया जा सकता है. 

Advertisement

आदिपुरुष का मूवी रिव्यू

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India