करिश्मा कपूर के प्यार में दीवाने थे अभिषेक, बच्चन परिवार भी लुटाता था प्यार, ये VIDEO है सबूत

ऐश्वर्या राय से पहले अभिषेक बच्चन की शादी करिश्मा कपूर से तय हुई थी. हालांकि दोनों का यह रिश्ता कुछ निजी वजहों से टूट गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई ऐसी लव स्टोरीज हुईं जो कभी पूरी न हो सकीं. ऐसी ही प्यार की कहानी थी अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की. पांच साल का प्यार और फिर सगाई भी हो गई लेकिन फिर भी दोनों कभी साथ नहीं रह पाए. मतभेद की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया, लेकिन आज भी दोनों के प्यार के किस्से याद किए जाते हैं. दोनों के प्यार की गवाही देता एक थ्रोबैक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे हैं. 

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन का थ्रोबैक वीडियो वायरल 

इस थ्रोबैक वीडियो में करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन किसी फिल्मी पार्टी में नजर आ रहे हैं. इस दौरान अभिषेक की बहन श्वेता भी नजर आती हैं और करिश्मा की बहन करीना कपूर भी. श्वेता बच्चन बड़े ही प्यार से करिश्मा को गले लगाती हैं और अभिषेक उन्हें मेहमानों से मिलवाते हैं. इस दौरान अभिषेक की नजरें बस करिश्मा पर टिकी रहती हैं और उनकी आंखों में प्यार साफ नजर आता है.

Advertisement

अभिषेक-करिश्मा का ब्रेकअप 

बता दें कि अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता का रिश्ता कपूर परिवार की बेटी ऋतु नंदा के बेटे निखिल से 1997 में तय हुआ था. इस रिश्ते की वजह से ही कपूर और बच्चन परिवार पास आए और अभिषेक-करिश्मा भी इस दौरान मिलें और धीरे-धीरे उनके बीच प्यार होने लगा. उनके प्यार के किस्से हर ओर चर्चा में आने लगे. अपने 60वें जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने दोनों की सगाई का ऐलान कर सभी को चौंका दिया. दोनों की सगाई हो गई, लेकिन करिश्मा की मां बबीता को अभिषेक की असफल फिल्में खलने लगीं और उन्हें डर लगने लगा कि अगर अभिषेक सफल न हुए तो क्या होगा. ऐसे में दोनों परिवारों के बीच खटास बढ़ने लगीं और दोनों का रिश्ता टूट गया.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah प्रमुख की मौत की पुष्टि, Iran के Supreme Leader Khamenei का ठिकाना बदला गया- Report