मैं और ऐश्वर्या ले रहे तलाक! अभिषेक बच्चन का वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है सच्चाई

अभिषेक और ऐश्वर्या पब्लिक अपीयरेंस में साथ नजर नहीं आते, जिसकी वजह से लोग ये मान रहे हैं कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. हालांकि इस बीच वायरल हुए एक वीडियो ने सभी को चौंका दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं. अनंत अंबानी की शादी के बाद अब पेरिस ओलंपिक की तस्वीरें सामने आने के बाद दोनों के बीच अनबन की अफवाहें तेज हो गई हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या पब्लिक अपीयरेंस में साथ नजर नहीं आते, जिसकी वजह से लोग ये मान रहे हैं कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. हालांकि इस बीच वायरल हुए एक वीडियो ने सभी को चौंका दिया है. इस वीडियो में अभिषेक कथित तौर पर ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि वह ऐश्वर्या से तलाक ले रहे हैं.

वीडियो में तलाक की बात

वायरल हो रहे इस वीडियो डीपफेक बताया जा रहा है. जिसे एआई टूल्स के जरिए अभिषेक के वीडियो के साथ वॉइस को सिंक करके बनाया गया है. वीडियो में कथित तौर से अभिषेक ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि मैंने और ऐश्वर्या ने इस जुलाई में डिवॉर्स लेने का फैसला लिया है. ये आराध्या की खातिर है.

Advertisement

यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी

हालांकि वीडियो को देखकर ये साफ समझ आ रहा है कि ये फेक है और इसे एआई टूल्स की मदद से बनाया गया है. वीडियो और वॉइंस आपस में मैच नहीं हो रहे. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस तरह की अफवाह फैलाने वालों को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. कुछ लोगों ऐसे लोगों पर कार्रवाई की भी मांग की है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024 में सिल्वर मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा को अभिषेक बच्चन ने लगाया गले, देखें दिल जीतने वाला वीडियो

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh