आमिर खान के बेटे जुनैद खान हाइट और पर्सनेलिटी में हो गए हैं पापा से भी लंबे, PHOTO देख फैंस बोले- अमिताभ की कॉपी

Aamir Khan son Junaid Khan: आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं. आमिर खान अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उनके तीन बच्चे हैं जो आए दिन मीडिया का सुर्खियों में रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Aamir Khan son Junaid Khan: जुनैद खान को देख रह जाएंगे हैरान
नई दिल्ली:

आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं. आमिर खान अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई, फिल्म में एक्टर ने शानदार एक्टिंग की. आमिर खान ने दो शादियां की हैं. कई फिल्मों में रोमांटिक रोल में फैंस का दिल जीत लेने वाले आमिर खान असल जिंदगी में भी कुछ कम रोमांटिक नहीं हैं. उनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्म की तरह ही दिलचस्प है. कॉलेज के दिनों में उन्हें रीना दत्त से प्यार हो गया था और कुछ समय बाद ही उन्होंने शादी कर ली थी. 

आमिर खान और रीना के दोनों के दो बच्चे हैं. उनकी बेटी आइरा खान आए दिन सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन उनके बेटे जुनैद खान लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. फैंस उनके बच्चों की तस्वीरों को देखने के लिए भी बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहाल ही में उनकी बेटी आइरा की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें बेटे जुनैद खान भी दिखे थे. 
आमिर खान का बेटा जुनैद खान काफी हैंडसम हैं और दिखने में भी उनसे लंबे तगड़े हैं. जुनैद की हाइट को देख फैंस को अमिताभ बच्चन याद आने लगे.  वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह 6 फीट से भी ज्यादा लंबे हैं. इन दिनों वे अपने वर्कआउट और फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं.

Advertisement

बता दें की जुनैद खान भी जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगे, जिसके लिए वह अपने आप को पूरी तरह तैयार कर रहे हैं. सोर्स की माने तो वे शरवरी बाघ पी मल्होत्रा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'महराजा' में काम करने जा रही हैं. वहीं उम्मीद जताई जा रही है की यह जुनैद खान की डेब्यू फिल्म होगी. फिल्हाल तो इस बात की जानकारी एक्टर ने अपनी ओर से नहीं दी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
MVA ने अतिरिक्त उम्मीदवार उतारकर विधान परिषद चुनाव को रोचक बनाया