इरा खान की सगाई PICS में एक्स वाइफ के साथ दिखे आमिर खान, फैंस ने किया ये कमेंट

Ira Khan Engagement Party Pics: इरा खान द्वारा शेयर की गई सगाई की तस्वीरों में पिता आमिर खान को एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
आमिर खान की बेटी ईरा ने शेयर की सगाई की अनदेखी तस्वीरें
नई दिल्ली:

Ira Khan Engagement Party Pics: आमिर खान की बेटी इरा खान ने पिता और मां रीना दत्ता के साथ अपनी मंगेतर नुपुर शिखारे के साथ सगाई की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. थ्रोबैक तस्वीरें पिछले साल की हैं, जिसमें इरा और नुपुर के अलावा उनकी फैमिली और खास दोस्त सगाई में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि फैंस की नजरें आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्त पर पड़ गई हैं और वह रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

तस्वीरों की सीरीज में पहली फोटो मोनोक्रोम है, जिसमें नूपुर अपनी मां प्रीतम शिखरे के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं. वहीं ध्यान खींचने वाले इरा की मां रीना दत्ता के साथ थिरकती नुपुर की अनमोल तस्वीर है. दूसरी तस्वीर में सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर को आमिर खान के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है.  

इसके अलावा एक वीडियो भी इरा खान ने शेयर किया है, जिसमें वीडियो में नुपुर शिखारे घुटनों के बल बैठकर इरा खान से शादी के लिए प्रपोज करते दिख रहे हैं. पोस्ट के साथ इरा ने लिखा, “पिछले साल, अपने आयरनमैन के बाद, उन्होंने एक ऐसा काम किया जिसके कारण ये तस्वीरें सामने आईं. मैं पिछले 11 महीनों से इन तस्वीरों को लगाने की सोच रही हूं”

इसके अलावा इरा खान ने नुपुर शिखारे की कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ उनके प्रति अपने प्यार का इजहार किया. इनमें ब्लैक टक्सीडो सूट पहने नुपुर को मेहमानों के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है. इसके बैकग्राउंड में आमिर खान को भी उनकी हरकतों पर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisement

तस्वीरों में कुछ और फोटो शामिल हैं, जिसमें वह नुपुर शिखारे के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीरों में कपल को बातचीत करते देखा जा सकता है. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही आमिर खान ने खुलासा किया कि उनकी बेटी इरा खान अगले साल 3 जनवरी को नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी, जिसके बाद फैंस ने भी बधाईयों का सिलसिला शुरु कर दिया है.

Advertisement