पिता को किस कर विवाद में आई थीं आमिर खान की हीरोइन Pooja Bhatt, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स हैरान, बोले- ये वही क्यूट पूजा है?

साल 1989 में फिल्म डैडी से डेब्यू करने वालीं पूजा भट्ट उस समय विवाद में आ गईं, जब उनकी अपने पिता महेश भट्ट को लिप टू लिप किस करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
पूजा भट्ट की लेटेस्ट फोटो वायरल
नई दिल्ली:

पूजा भट्ट बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. पूजा भट्ट अपने समय की सबसे क्यूट और चुलबुली एक्ट्रेसेज में से एक हुआ करती थीं. पूजा ने महज 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रख दिए थे. पूजा भट्ट बॉलीवुड की कुछ हिट फिल्मों में तो नजर आयीं, लेकिन वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं. साल 1989 में फिल्म डैडी से डेब्यू करने वालीं पूजा भट्ट उस समय विवाद में आ गईं, जब उनकी अपने पिता महेश भट्ट को लिप टू लिप किस करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. 

पूजा भट्ट बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी हैं. उनकी मां का नाम किरण भट्ट है. महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट अपनी लव लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहीं. वे बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी को भी डेट कर चुकी हैं. ख़बरों के मुताबिक, कई साल तक लिव इन में रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे. जिसके बाद साल 2003 में पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा से शादी की, जिनसे भी उनका 11 साल बाद तलाक हो गया. पूजा ने एक बार अपने शराब पीने की लत को लेकर भी खुलासा किया था. पूजा ने बताया था कि मात्र 16 साल की उम्र में उन्हें शराब पीने की बुरी लत गई थी. हालांकि बाद में वे इससे पिता के कहने पर निकल आयीं. 

Advertisement

पूजा भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. पूजा ने सड़क, जानम, गुनहगार, हम दोनों, चाहत, तमन्ना, बॉर्डर, जख्म जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. पूजा को आखिरी बार 'बॉम्बे बेगम' में देखा गया था, जिसमें उनके काम को लोगों ने काफी सराहा था.

Advertisement

VIDEO: शाहरुख खान और बेटे अबराम ने प्रशंसकों को दी बकरीद की बधाई

Advertisement

Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News