सालगिरह पर आलिया ने लुटाया पूर्व पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर प्यार, बोलीं- आप मेरे सब कुछ हैं...यूजर्स ने दिया रिएक्शन

बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट और एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे में आलिया एक बार फिर अपनी एक पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट और एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे में आलिया एक बार फिर अपनी एक पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. आलिया सिद्दीकी का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. आलिया की इस पोस्ट को देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि आलिया को बखूबी पता ही कि लाइमलाइट में कैसे रहना है. इसके साथ ही वो ये भी पूछ रहे हैं कि क्या नवाजुद्दीन और आलिया का डाइवोर्स महज एक ड्रामा था. आखिर क्यों कह रहे लोग ऐसा, चलिए आपको बताते हैं. 

दरअसल, पिछले कई सालों से आलिया सिद्दीकी अपने पूर्व पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर तरह-तरह के इल्जाम लगा रही हैं. वहीं हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख लोग हैरान रह गए. आलिया सिद्दीकी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर प्यार लुटाती दिखीं. उन्होंने एक्टर की कई फोटोज का कोलाज बनाकर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया. आलिया ने अपने बच्चों के साथ कई पुरानी फोटो का कोलाज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, "मेरे प्यारे साथी आपको शादी की 14वीं सालगिरह की बधाई. आप ही मेरे लिए सब कुछ हैं. सिर्फ यही नहीं आने वाली सभी सालगिरह भी हम साथ में मनाएं दुआ है". हालांकि पोस्ट पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया.

Advertisement

नवाजुद्दीन के लिए आलिया का यह पोस्ट देख कर एक तरफ फैन्स जहां बहुत खुश हैं. वहीं कुछ आलिया को ट्रोल करते भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "'यह बेहद खुशी की बात है कि दोनों एक साथ फिर से नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "इनका तो डाइवोर्स हो रहा था ना". एक और यूजर ने लिखा, "पब्लिसिटी के लिए लोग क्या क्या नहीं करते".

Advertisement

'बड़े मियां छोटे मियां' ट्रेलर रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree