82  साल के शख्स ने बीवी साथ किया बादशाह के गाने पर जोरदार डांस, लोग बोले- चाचा में जोश तो 28 वाला है... 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शादी के फंक्शन में 82 साल का शख्स अपने डांस का टैलेंट दिखाने से अपने आपको रोक नहीं पाता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
8
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शादी के फंक्शन में 82 साल का शख्स अपने डांस का टैलेंट दिखाने से अपने आपको रोक नहीं पाता है. शख्स के साथ उनकी पत्नी भी नजर आ रही हैं. कपल बादशाह के गाने अभी तो पार्टी शुरू हुई है पर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. चाचा का अंदाज और स्टाइल देख लोग तो उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 82 साल का एक शख्स ने बादशाह के पार्टी सॉन्स सुनते ही डांस करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं वे इस तरह नाचे कि पूरी पार्टी में लोग बस उन्हें ही देखते रहे गए. चाचा का जोश और अंदाज लोगों को भी खूब इंस्पायर कर रहा है. 

इस वीडियो को देख लोग भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है चाचा ने तो पार्टी में चार चांद लगा दिए. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा चाचा में जोश तो 28 वाला है. इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा इस कहते हैं लाइफ जीना. बता दें कि इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. 


 

VIDEO: स्‍पॉटलाइट : 'चुप' के निर्देशक आर. बाल्‍की, अभिनेता सलमान दुलकर की NDTV से ख़ास बातचीत

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Haryana में BJP बनाएगी सरकार, Kejriwal को सपने में आ रहे Modi: Manoj Tiwari