Kalki 2898 AD: 81 की उम्र, 20 करोड़ की फीस वाले बिग बी, 44 की उम्र और 80 करोड़ की फीस वाले प्रभास पर पड़े भारी, जानें कैसे?

Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 एडी के बजट की बात करें तो ये 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. अब अमिताभ बच्चन की फीस की बात करें तो कथित तौर पर उन्हें 20 करोड़ रुपये मिलने की बात कही जा रही है जबकि प्रभास को फिल्म के लिए 80 करोड़ रुपये मिले हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 एडी में प्रभास पर भारी पड़े अमिताभ बच्चन
नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan Overpower Prabhas in Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 एडी के रिव्यू आने लगे हैं. फिल्म के वीएफएक्स और अमिताभ बच्चन को छोड़कर कुछ खास नजर नहीं आ रहा है. लेकिन 81 की उम्र में बिग बी ने साउथ के सुपरस्टार्स की फौज के बीच वो कर दिखाया है जो अब से पहले नहीं हुआ था. बिग बी ने असंभव को संभव कर दिखाया है. प्रभास तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार हैं. कल्कि 2898 एडी उन्हीं के लिए बनी है. 600 करोड़ रुपये दांव पर भी लगाए गए हैं. अब ऐसे में ये बात सोचने पर मजबूर कर देती है कि डायरेक्टर की ऐसा क्या मजबूरी रही होगी कि उसने प्रभास को पूरी तरह से साइड एक्टर बना कर ही पेश कर दिया. क्या यह अमिताभ बच्चन की एक्टिंग का जादू था या वो कैरेक्टर जो वो निभा रहे थे. अब वजह चाहे जो भी हो लेकिन जब पिटारा बॉक्स खुल चुका है तो इसने यह बात तो साफ कर दी है कि  81 साल का एक्टर 44 साल के सुपरस्टार भारी पड़ा है.

Advertisement

कल्कि 2898 एडी रिव्यू

कल्कि 2898 एडी के बजट की बात करें तो ये 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. अब अमिताभ बच्चन की फीस की बात करें तो कथित तौर पर उन्हें 20 करोड़ रुपये मिलने की बात कही जा रही है जबकि प्रभास को फिल्म के लिए 80 करोड़ रुपये मिले हैं. लेकिन जब फिल्म देखते हैं तो बात समझ आ जाती है कि डायरेक्टर का कल्कि 2898 एडी में पूरा फोकस अमिताभ बच्चन पर रहा है. उन्हें अश्वत्थामा का किरदार मिला है और पूरी फिल्म में उन्हीं पर फोकस रहता है जबकि प्रभास आते-जाते रहते हैं और इंतजार रहता है तो सिर्फ अमिताभ बच्चन के आने का.  

Advertisement

कल्कि 2898 एडी रिलीज हो गई है. फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, अमिताभ बच्चन और कमल हासन लीड रोल में हैं. कल्कि 2898 एडी को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, एसएस राजामौली और दुलकर सलमान भी कैमियों में नजर आ रहे हैं. लेकिन अमिताभ बच्चन को इस किरदार के लिए लंबे समय तक याद रखा जाएगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर