50 साल का हीरो, ना प्रमोशन बिना ना शोर के ले गया आधे बजट की ओपनिंग, 9 अगस्त को रिलीज हुई साउथ की इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर चर्चा

Bheema Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई नई फिल्में रिलीज होती रहती है, जिनकी चर्चा प्रमोशनल के चलते खूब सुनने को मिलती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bheema Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई नई फिल्में रिलीज होती रहती है, जिनकी चर्चा प्रमोशनल के चलते खूब सुनने को मिलती है. लेकिन 9 जुलाई को साउथ की एक ऐसी फिल्म रिलीज हुई, जिसका ना आपने कोई शोर सुना होगा और ना ही प्रमोशन की चर्चा सोशल मीडिया पर सुनने को मिली. लेकिन फिर भी मूवी की कमाई बजट से आधी पहले ही दिन हो गई. वहीं ऐसा रहा तो पहले वीकेंड पर बजट कलेक्शन हासिल करने की पूरी तैयारी फिल्म कर चुकी है. फिल्म की खास बात यह है कि इसमें कोई यंग एक्टर नहीं बल्कि 50 साल का हीरो है. नहीं जानते नाम यह है भीमा, जिसमें कन्नड़ एक्टर दुनिया विजय अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

Bheema Box Office Collection Day 1

भीमा 9 अगस्त को रिलीज हुई कन्नड़ भाषा में एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे दुनिया विजय ने ही डायरेक्ट किया है. वहीं कृष्णा क्रिएशन्स और जगदीश फिल्मस ने प्रोड्यूस किया है. दुनिया विजय के अलावा अश्विनी, ब्लैक ड्रैगन मंजू, गिली गिली चंद्रू, रंगायन रघु, अच्युत कुमार, गोपाल कृष्ण देशपांडे और रमेश इंदिरा अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो भीमा ने पहले दिन  3.50 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि मूवी का बजट 8 करोड़ तक का बताया जा रहा है. गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर औरों में कहां दम था और उलझ जैसी फिल्में पिछले हफ्ते रिलीज हुई है, जिसकी कमाई ने मूवी को फ्लॉप का टैग दे दिया है. जबकि कल्कि 2898एडी और किल जैसी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन अभी भी जारी है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 6: दूसरे वीकेंड से पहले खत्म हो जाएगी औरों में कहां दम था! 6 दिनों में कमाए इतने

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी
Topics mentioned in this article