थ्री ईडियट्स में 'राजू रस्तोगी' की मां बनीं अमरदीप झा की असली बेटी श्रिया हैं बेहद ग्लैमरस, देख लेंगे तो उड़ जाएंगे होश

थ्री ईडियट्स का वह सीन आज भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है, जब शरमन जोशी की मां यानी अमरदीप झा अपने बेटे के दोस्तों को पनीर का भाव बताती है. इस सीन पर खूब मीम भी बने थे.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
थ्री ईडियट्स से अमरदीप झा की फोटो
नई दिल्ली:

थ्री ईडियट्स का नाम बॉलीवुड की शानदार फिल्मों में शामिल होता है. यह फिल्म इतनी मजेदार है कि लोग इसे आज भी देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म के सभी किरदार पॉपुलर हुए थे. खासकर फिल्म में 'राजू रस्तोगी' यानी शरमन जोशी की मां का किरदार निभाने वालीं अमरदीप झा की पॉपुलैरिटी अलग ही लेवल पर पहुंच गई थी. फिल्म का वह सीन आज भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है, जब शरमन जोशी की मां यानी अमरदीप झा अपने बेटे के दोस्तों को पनीर का भाव बताती है. इस सीन पर खूब मीम भी बने थे. पर आज के इस पोस्ट में हम अमरदीप झा की नहीं, बल्कि उनकी रियल लाइफ बेटी श्रिया झा की बात करेंगे.

जी हां, अमरदीप झा की श्रिया झा नाम की एक खूबसूरत बेटी भी हैं. श्रिया भी अपनी मां की तरह एक्ट्रेस हैं और उन्हें कई टीवी शोज में देखा गया है. श्रिया सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और यहां आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती हैं. श्रिया ने हाल ही में एक मिरर सेल्फी पोस्ट की थी, जिसमें वे काफी गॉर्जियस नजर आ रही थीं. इस सेल्फी में वे प्लाजो पैंट, ब्लैक टॉप और स्टोल में दिखाई दे रही हैं. फोटो में श्रिया बहुत प्यारी लग रही हैं. 

Advertisement

श्रिया की इस फोटो पर लोगों के ताबड़तोड़ कमेंट्स देखने को मिले हैं. श्रिया झा को इंस्टाग्राम पर हजारों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बहुत खूबसूरत और प्यारी लग रही हो'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'आप जैसा कोई नहीं'. इस तरह से लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं श्रिया की तस्वीर पर आई हैं. तो आपको कैसी लगीं अमरदीप झा की खूबसूरत बेटी श्रिया झा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल