बजट की दोगुनी कमाई कर इस पाकिस्तानी हीरोइन ने अपने ही दम पर हिट करवा दी थी ये बॉलीवुड फिल्म

साल 2016 में आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा की बॉलीवुड फिल्म के गाने खींच मेरी फोटो, सनम तेरी कसम और तेरा चेहरा गाने सोशल मीडिया पर आज भी हिट है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों का हिट होना आसान नहीं है. बड़े बड़े स्टार्स भी आज की डेट में फिल्म को हिट नहीं करा पाते हैं. लेकिन साल 2016 में आई एक फिल्म, जिसमें ना कोई बड़ा एक्टर था और ना ही फिल्म कोई भारतीय अभिनेत्री. दरअसल, 25 करोड़ के कम बजट वाली इस फिल्म का हिस्सा पाकिस्तानी एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने अपने दम पर इस अपनी दर्द भरी प्यार कहानी से दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं वह आज भी हिट पाकिस्तानी सीरियल और फिल्मों में अपनी अदायगी से फैंस का दिल जीत रही हैं. 

साल 2016 में आई यह फिल्म और कोई नहीं सनम तेरी कसम है, जिसमें हर्षवर्धन राणे के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा हुसैन नजर आईं थीं. फिल्म की कहानी सरस्वती की थी, जिसका साथ बुरे हालात में इंदर देता है. लेकिन किस्मत उन्हें जुदा कर देती है. इस फिल्म का बजट केवल 25 करोड़ था. वहीं बॉक्स ऑफिस पर इसका कलेक्शन 56 करोड़ था, जिसके चलते फिल्म हिट साबित हुई थी. 

फिल्म के अलावा इसके गाने भी काफी हिट हुए थे. वह चाहे सनम तेरी कसम, खींच मेरी फोटो, तेरा चेहरा हो या हाल ए दिल. इन सभी गानों ने फैंस का दिल जीत लिया था. जबकि हर्षवर्धन और मावरा की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था. 

गौरतलब है कि मावरा हुसैन भले ही भारत की किसी फिल्म में इसके बाद ना नजर आईं हों. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. वहीं इंस्टाग्राम पर भारतीय फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. जबकि उनके सीरियल किस्सा मेहरबानों का, आंगन और सबात काफी सुर्खियों में रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India