2024 में रिलीज हुई दो हॉरर फिल्में, कमाए 1000 करोड़, जानते हैं इस एक्ट्रेस का नाम

साल 2024 में बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने दो हॉरर फिल्मों में काम किया, जिसने 1000 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
2024 में 1000 करोड़ की फिल्मों में काम कर चुकीं हैं ये एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

भारत में कुछ ही हॉरर फिल्में होती हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई करती हुई नजर आती है. जबकि हॉलीवुड फिल्मों को दर्शकों का प्यार ज्यादा मिलता दिखाई देता है. लेकिन इस बार 2024 में दो हॉरर फिल्में हैं, जिन्होंने 1000 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की. वहीं इन दोनों ही फिल्मों में बॉलीवुड एक एक्ट्रेस नजर आईं, जो थीं तमन्ना भाटिया. यह साल उनके लिए धमाकेदार साबित हुआ. उनके गानों की चर्चा तो खूब हुई. लेकिन उनकी दो फिल्मों के कलेक्शन ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. यह थीं अरनमनई और स्त्री 2. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला और सुपरहिट साबित हुई. 

तमन्ना की साउथ की हॉरर मूवी अरनमनई 4 ने 40 करोड़ के बजट में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया. तमन्ना भाटिया हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 में भी नजर आईं और फिल्म ने लगभग 900 करोड़ रुपये कमाये. हालांकि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म में उनका कैमियो देखने को मिला था. इन दोनों ही फिल्मों का कलेक्शन मिला कर 1000 करोड़ होता है. 

Advertisement

इसी बीच तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें खुद को फुलझड़ी बताया है. वहीं फैंस भी उनकी इस बात में हामी भरते हुए नजर आ रहे हैं और खूब प्यार बरसाते हुए फायर और हार्ट इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर कर रहे हैं. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया ने चांद सा रोशन चेहरा से करियर की शुरुआत की. तमन्ना भाटिया तेलुगु, तमिल और हिंदी सिनेमा में लगभग 85 फिल्मों में काम किया है. जबकि रजनीकांत की जेलर में उनका छोटा और मजेदार कैमियो भी देखने को मिला था. वहीं स्त्री 2 में भी वह एक गाने में राजकुमार राव के साथ नजर आई थी. अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो तमन्ना भाटिया की आने वाली फिल्मों में ओडेला 2 और सिंकदर का मुकद्दर है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Election 2024: Nawab Malik पर Samajwadi Party अध्यक्ष Abu Azmi का बड़ा दावा