10वीं की छात्रा ने फोटो खिंचवा रहे साउथ के सुपरस्टार का हटाया कंधे से हाथ, सामने आया वीडियो तो लोगों को आ गया इस बात पर गुस्सा 

साउथ सुपरस्टार तलपती विजय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस की नाराजगी साफ देखने को मिल रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तलपती विजय का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार तलपती विजय की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है. सोशल मीडिया पर उनके अक्सर वीडियो और तस्वीरें चर्चा का विषय रहती हैं. इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें 10वीं की छात्रा सुपरस्टार का हाथ कंधे से हटाती हुई नजर आ रही है. इसे लेकर फैंस को गुस्सा आ गया है क्योंकि यह अधूरा वीडियो है. दरअसल, तलपती विजय हाल ही में चेन्नई में तमिलगा वेत्री कझगम द्वारा आयोजित दूसरे वार्षिक शिक्षा पुरस्कार समारोह में भाग लेने पहुंचे थे. जहां 10वीं और 12वीं के टॉप परफॉर्मर्स स्टूडेंट्स को सुपरस्टार ने सम्मानित किया. इस दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ है. 

क्लिप में एक 10वीं की छात्रा, जिन्हें तलपती अवॉर्ड देते हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ फोटो खिचवाते हुए नजर आर आ रही हैं. लेकिन एक्टर उनके कंधे पर हाथ रखते हैं तो वह हटाकर उनका हाथ आगे रखकर पकड़ते हुए पोज देती हुई नजर आती हैं.

Advertisement

हालांकि सोशल मीडिया पर एक यूजर द्वारा यह अधूरा वीडियो शेयर किया गया है, जिसके चलते फैंस के बीच नाराजगी देखने को मिली है और सोशल मीडिया यूजर्स एडिटेड वीडियो को शेयर करने पर खरी खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

इसके अलावा फैंस ने फुल वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जिसमें तलपती छात्रा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ फैंस ने लिखा, आपने आधा वीडियो काट दिया है. यह जानबूझकर या फिर आपको लगा कि आपको जो चाहिए था वो मिल गया है. दूसरे यूजर ने लिया. सोशल मीडिया पर इंगेजमेंट बढ़ाने के लिए कुछ भी. तीसरे यूजर ने लिखा, रियलिटी को तोड़ मरोड़कर दिखाने के तरीके को हैट्स ऑफ है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari