पत्नी के सोने के बाद रोज ये काम करते हैं रवि किशन, बोले- जब वो जगी रहती है तो मुझे...

Ravi Kishan Wife: रवि किशन ने फिल्मों में नाम कमाने से पहले और पॉलीटिकल करियर बनाने से पहले अपनी जिंदगी में बहुत से उतार चढ़ाव देखे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
R
नई दिल्ली:

रवि किशन अब अपनी सियासी पारी खेल रहे हैं. इसके अलावा वो एक उम्दा कलाकार भी हैं. रवि किशन (Ravi Kishan) वो स्टार हैं जिन्हें भोजपुरी सिनेमा का अमिताभ बच्चन भी कहा जाने लगा था. उनके डांस का स्टाइल, उनकी एक्टिंग और सॉलिड आवाज में कहे गए डायलॉग सिर्फ भोजपुरी सिनेमा ही नहीं हिंदी सिनेमा में भी अपनी धाक जमाने में कामयाब रहते हैं. इन दो इंडस्ट्री के अलावा रवि  किशन साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहते हैं. रवि किशन जितने टैलेंटेड एक्टर हैं उतने ही संजीदा फैमिली मैन भी हैं. उनकी लव स्टोरी कुछ ऐसी है कि एक नियम को निभाने के लिए रोज अपनी पत्नी के सोने का इंतजार करते हैं.

रवि किशन छूते हैं पत्नी के पैर

रवि किशन ने शादी के बाद से एक नियम बनाया है. वो रोज रात में अपनी पत्नी प्रीति के पैर छूते हैं. इस नियम को पूरा करने के लिए वो रोज ये इंतजार करते हैं कि प्रीति की नींद लग जाए और वो उनके पैर छू सकें. इस काम के लिए वो प्रीति के सोने का इंतजार इसलिए करते हैं, क्योंकि जागते हुए उनकी पत्नी प्रीति कभी उन्हें इस बात की इजाजत नहीं देंगी. इसलिए पत्नी की नींद लगते ही रवि किशन उनके पैर छू लेते हैं. सिर्फ पत्नी ही नहीं रवि किशन रोज सोने से पहले अपनी बेटियों के भी पैर छूते हैं. रवि किशन और प्रीति की तीन बेटियां हैं और एक बेटा भी है.

पैर छूने का कारण

रवि किशन ने फिल्मों में नाम कमाने से पहले और पॉलीटिकल करियर बनाने से पहले अपनी जिंदगी में बहुत से उतार चढ़ाव देखे हैं. उन्होंने और उनकी पत्नी प्रीति ने ऐसे दिन भी देखे हैं, जब उनके पास खाने के लिए कुछ नहीं हुआ करता था. लेकिन स्ट्रगल के इन दिनों में प्रीति ने कभी उनका साथ नहीं छोड़ा. बल्कि भरोसे का साया बन कर हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं. उन्हीं दिनों को याद करते हुए रवि किशन अपनी पत्नी का सम्मान करते हैं और रोज रात में सोने से पहले उन्हें शुक्रिया अदा करना नहीं भूलते.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा