प्रियंका सिंह ने अपने पति से की डिमांड, 'सोनाटा के घड़ी दिया द पिया' रिलीज होते ही हुआ वायरल

प्रियंका सिंह का नया सॉन्ग 'सोनाटा के घड़ी दिया दs पिया' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. 

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
प्रियंका सिंह ने अपने पति से की डिमांड
नई दिल्ली:

प्रियंका सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार सिंगर हैं. इन दिनों उनका जादू भोजपुरी पसंद करने वालों के सिर चढ़कर बोल रहा है. प्रियंका अब तक भोजपुरी के सैकड़ों गाने गा जा चुकी हैं और उनके लाखों फैंस हैं. उनके गाने आते ही छा जाते हैं. प्रियंका ने भोजपुरी के सभी बड़े सिंगर्स के साथ हिट गाने के दिए हैं जो यूट्यूब पर छाए हुए हैं. इसी कड़ी में प्रियंका सिंह का नया सॉन्ग 'सोनाटा के घड़ी दिया दs पिया' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. 

गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की नवोदित अभिनेत्री राजश्री (गुड्डी) फिल्माया गया है. सॉन्ग में एक्ट्रेस अपने ऑनस्क्रीन पति से कहती है कि पहली बार आईने तोहरे संग बाजार घुमें न दे तोहरा खर्चा का मार एक ही डिमांड ब पूरा कराई दो ए पिया जुड़ा दो न जिया सोनाटा के घड़ी दिया दs ए पिया. गाने में राजश्री की परफॉर्मेंस देखकर ऐसे कोई नहीं कह सकता है कि ये एक नई एक्ट्रेस हैं. उनके एक्सप्रेसशन कमाल के लग रहे हैं. गाने में बहुत ही सुंदर लोकेशन का इस्तेमाल किया गया है. 

Advertisement

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत सांग 'सोनाटा के घड़ी दिया दs पिया' के लेखक आज़ाद सिंह ने लिखा है. वही इसका संगीत विवेक सिंह ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. गाने का निर्देशन गोल्डी जायसवाल ने किया है. इसको कोरियोग्राफ बॉबी जैक्सन ने किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Pakistan Relations: कैसे ठीक होंगे भारत-पाकिस्तान रिश्ते? पूर्व विदेश सचिव ने क्या बताया