Bhojpuri Celebs: भोजपुरी के इन सितारों के पास है रेंज रोवर से लेकर BMW, पवन सिंह का कलेक्शन है सबसे जोरदार

भोजपुरी स्टार्स को भी लग्जरी लाइफ जीने का शौक है. आप हैरान रह जाएंगे जब आपको उनकी गाड़ियों के कलेक्शन के बारे में पता चलेगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
भोजपुरी के इन सितारों के पास है महंगी गाड़ियां
नई दिल्ली:

एक वक्त था जब भोजपुरी फिल्में अधिक बजट में नहीं बनती थी और इस इंडस्ट्री से जुड़े सितारों के पास उतने पैसे नहीं होते थे, लेकिन आज समय बदल गया है और भोजपुरी के कलाकार भी आलीशान लाइफस्टाइल जी रहे हैं. भोजपुरी के मशहूर सितारों को लग्जरी कारों का खूब शौक है. आपके फेवरेट स्टार्स मर्सिडीज और ऑडी जैसी गाड़ियों पर चढ़ना पसंद करते हैं. आइए जानते हैं भोजपुरी सिनेमा के इन सुपरस्टार्स के पास कौन-कौन सी गाड़ियां हैं.

रवि किशन

एक्टर और पॉलिटिशियन रवि किशन के पास एक नहीं कई लग्जरी कार हैं. बीएमडब्लू, मर्सिडीज-बेंज और जगुआर जैसी कई लग्जरी गाड़ियां उन्होंने खरीदी हैं. रवि के पास जगुआर एक्सएफ है, जिसकी कीमत 49.78 लाख से 61.39 लाख के बीच है.

मनोज तिवारी

भोजपुरी में मशहूर सिंगर और एक्टर मनोज तिवारी अब एक सफल राजनेता भी हैं. मनोज को भी गाड़ियां काफी पसंद हैं. उनके पास 5 लग्जरी कार हैं, जिसमें ऑडी की Q7, इनोवा, होंडा सिटी, मर्सिडीज बेंज और फॉर्च्यूनर हैं. ये सभी गाड़ियां बेहद महंगी हैं.

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के पास रेंज रोवर और फॉर्च्यूनर कार है. निरहुआ को लग्जरी कारें काफी पसंद हैं. भोजपुरी सिनेमा के ये स्टार भी आज एक पॉलिटिशियन बन चुके हैं.

पवन सिंह

भोजपुरी के स्टार सिंगर और एक्टर पवन सिंह ने कुछ साल पहले मर्सिडीज बेंज GLE 250d कार ली थी, इस कार की कीमत 75 लाख रुपए से अधिक है. इसके अलावा भी पवन के पास और भी महंगी गाड़ियां हैं.

मोनालिसा

मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के साथ ही टीवी पर भी बड़ा नाम हैं. मोनालिसा को भी गाड़ियों का शौक है. बताया जाता है कि मोनालिसा के पास ऑडी Q3 30 TFSI गाड़ी है, जिसकी कीमत 35 से 40 लाख के आस-पास है.

Featured Video Of The Day
India Canada Relations: Five Eyes में शामिल कनाडा की मुसीबत बने Four I क्या हैं?