Bhojpuri Gana 2022: किसने तोड़ा खेसारी लाल यादव का दिल, दर्द में बोले- दिल टूटल होई

Bhojpuri Gana 2022: सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का सैड सांग 'दिल टूटल होई' का टीजर रिलीज कर दिया है और इसमें वह एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
B
नई दिल्ली:

Bhojpuri Gana 2022: भोजपुरी फिल्म जगत में हमेशा ही कुछ नया देने वाले फिल्म निर्माता प्रेम राय अपनी बॉस म्यूजिक भोजपुरी अब एक बार फिर दर्शकों को अपना मुरीद करने आ गए हैं. प्रेम राय की बॉस म्यूजिक से भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से मशहूर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का सैड सांग रिलीज किया जाएगा, जिसके बोल हैं 'दिल टूटल होई'. फिलहाल इसका टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. जिसे कुछ ही समय मे हजारों की तादाद में व्यूज मिल चुके हैं. इस सांग को खेसारी लाल यादव ने अपनी दिल की गहराइयों से गाया है. इस सांग के टीजर में खेसारी का दिल जिसने तोड़ा है वो कोई और नहीं उनकी ऑनस्क्रीन प्रेमिका अभिनेत्री सपना चौहान है.

खैर अगर टीजर की बात की जाए तो इसमें दोनों का ही परफॉर्मेंस बेहद शानदार है. जल्द ही 'दिल टूटल होई' बॉस म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जाएगा. इस सांग के लिरिक्स एलसी प्रवीण ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा का है. इस सांग का निर्माण श्रेयस फिल्म प्रीलि के तले किया गया है. जिसके निर्माता-निर्देशक प्रेम राय हैं.

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: इस सप्ताह की टेक दुनिया की बड़ी खबरें