यह ख़बर 13 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

विश्वकप फाइनल जिंदगी का सबसे अहम मैच : मेस्सी

रियो डी जिनेरियो:

फीफा विश्वकप-2014 के फाइनल मुकाबले से पहले अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेस्सी ने अपने खिलाड़ियों को चैंपियन बनने के सपने को पूरा करने के लिए अपनी पूरी ऊर्जा लगा देने को कहा है।

एफसी बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर मेस्सी ने कहा है कि उनके खिलाड़ियों को वह सारी कोशिश करनी चाहिए, जो विश्वकप जीतने के लिए जरूरी है। मेसी ने कहा, यह हमारे जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण मैच है।

फीफा विश्वकप फाइनल मुकाबला रविवार को मराकाना स्टेडियम में जर्मनी और अर्जेंटीना के बीच खेला जाना है। अर्जेंटीना 1986 के बाद तीसरी बार विश्वकप पर कब्जा जमाने की कोशिश करेगा। वहीं जर्मनी के लिए यह चौथा विश्वकप जीतने का मौका होगा।

मेस्सी ने शनिवार को अपने फेसबुक पेज पर लिखा, हम अपने देश के लिए अपने जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण मैच खेलने जा रहे हैं। मेरे सपने और मेरी उम्मीदें उस टीम की वजह से पूरी हो रही हैं, जिसके हर खिलाड़ी ने पहले मैच से ही अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। हमारे देशवासियों ने भरपूर समर्थन दिया है, लेकिन सपना अब भी पूरा नहीं हुआ है। हम जीतना चाहते हैं और इसके लिए तैयार हैं। इस बीच कई हजार अर्जेंटीनी प्रशंसक इस रोचक मुकाबले को देखने रियो पहुंच गए हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com