मनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - कोटा फासà¥à¤Ÿ पेसेनà¥à¤œà¤° (59834) मार्ग, समय सारणी, अनुसूची
नाम | मनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - कोटा फासà¥à¤Ÿ पेसेनà¥à¤œà¤° |
नम्बर | 59834 |
स्रोत | मंदसौर (MDS) |
गंतव्य | कोटा जं. (KOTA) |
59834 मनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - कोटा फासà¥à¤Ÿ पेसेनà¥à¤œà¤° is a Passenger (PAS) which is running between मंदसौर (MDS) and कोटा जं. (KOTA). मनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - कोटा फासà¥à¤Ÿ पेसेनà¥à¤œà¤° covers total journey of 274 kilometers. At 20:45 it departs from मंदसौर and at 04:45 it arrives at कोटा जं.. 59834 मनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - कोटा फासà¥à¤Ÿ पेसेनà¥à¤œà¤° has total 19 stopping station like नीमच (NMH), चितà¥à¤¤à¥‚रगढ़ (COR), (BNDI) etc. between both source and destination stations. Check here 59834 Running status
ट्रेन की अंतिम एक हफ्ते की स्थिति मनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - कोटा फासà¥à¤Ÿ पेसेनà¥à¤œà¤° | |
7th February | RT |
4th February | RT |
2nd September | RT |
1st September | RT |
21st June | RT |
7th June | RT |
6th February | RT |
5th February | RT |
ट्रेन की वर्तमान स्थिति (7th February) | MANDASOR ( MDS ) चेक ट्रेन रनिंग स्टेटस |
ट्रेन की औसत गति | 35 km/hr |
यात्रा की दूरी | 274Km. |
यात्रा का समय | 8 Hr . |
ट्रेन की श्रेणी | PASSENGER (PAS) |
ट्रेन रनिंग शेड्यूल | Daily (All Days) |
मनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - कोटा फासà¥à¤Ÿ पेसेनà¥à¤œà¤° - 59834 रेल गाडी की समय सारणी
स्टेशन | आगमन | प्रस्थान | पड़ाव | दूरी | दिन |
---|---|---|---|---|---|
स्टेशन मंदसौर | आगमन starts | प्रस्थान 20:45 | पड़ाव - | दूरी - | दिन 1 |
स्टेशन पिपलिया | आगमन 20:59 | प्रस्थान 21:01 | पड़ाव 2 m | दूरी 16 km | दिन 1 |
स्टेशन मलहारगढ़ | आगमन 21:11 | प्रस्थान 21:13 | पड़ाव 2 m | दूरी 24 km | दिन 1 |
स्टेशन हरकिया खल | आगमन 21:56 | प्रस्थान 21:58 | पड़ाव 2 m | दूरी 36 km | दिन 1 |
स्टेशन नीमच | आगमन 22:23 | प्रस्थान 22:25 | पड़ाव 2 m | दूरी 49 km | दिन 1 |
स्टेशन जावद रोड | आगमन 22:47 | प्रस्थान 22:48 | पड़ाव 1 m | दूरी 65 km | दिन 1 |
स्टेशन निमà¥à¤¬à¤¾à¤¹à¥‡à¤¡à¤¼à¤¾ | आगमन 22:59 | प्रस्थान 23:00 | पड़ाव 1 m | दूरी 76 km | दिन 1 |
स्टेशन शंà¤à¥à¤ªà¥à¤°à¤¾ | आगमन 23:32 | प्रस्थान 23:33 | पड़ाव 1 m | दूरी 93 km | दिन 1 |
स्टेशन चितà¥à¤¤à¥‚रगढ़ | आगमन 23:55 | प्रस्थान 00:05 | पड़ाव 10 m | दूरी 105 km | दिन 2 |
स्टेशन चनà¥à¤¦à¥‡à¤°à¤¿à¤¯à¤¾ | आगमन 00:40 | प्रस्थान 00:42 | पड़ाव 2 m | दूरी 112 km | दिन 2 |
स्टेशन | आगमन 01:03 | प्रस्थान 01:04 | पड़ाव 1 m | दूरी 131 km | दिन 2 |
स्टेशन | आगमन 01:17 | प्रस्थान 01:18 | पड़ाव 1 m | दूरी 146 km | दिन 2 |
स्टेशन | आगमन 01:29 | प्रस्थान 01:30 | पड़ाव 1 m | दूरी 153 km | दिन 2 |
स्टेशन मंडल गढ़ | आगमन 01:43 | प्रस्थान 01:45 | पड़ाव 2 m | दूरी 168 km | दिन 2 |
स्टेशन | आगमन 02:04 | प्रस्थान 02:05 | पड़ाव 1 m | दूरी 189 km | दिन 2 |
स्टेशन बूंदी | आगमन 03:18 | प्रस्थान 03:20 | पड़ाव 2 m | दूरी 236 km | दिन 2 |
स्टेशन | आगमन 03:36 | प्रस्थान 03:37 | पड़ाव 1 m | दूरी 250 km | दिन 2 |
स्टेशन गà¥à¤°à¤²à¤¾ | आगमन 03:54 | प्रस्थान 03:55 | पड़ाव 1 m | दूरी 269 km | दिन 2 |
स्टेशन कोटा जं. | आगमन 04:45 | प्रस्थान Ends | पड़ाव - | दूरी 274 km | दिन 2 |
Frequently Asked Questions
What time NMH-KOTA FAST PASSENGER depart from मंदसौर Railway Station?
मनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - कोटा फासà¥à¤Ÿ पेसेनà¥à¤œà¤° (59834) departs from मंदसौर Railway Station at 20:45.
How much time NMH-KOTA FAST PASSENGER take to reach कोटा जं. Railway Station?
मनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - कोटा फासà¥à¤Ÿ पेसेनà¥à¤œà¤° reach on day 2 to कोटा जं. Railway Station. The arrival time of मनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - कोटा फासà¥à¤Ÿ पेसेनà¥à¤œà¤° at कोटा जं. Railway Station is 04:45.
Distance covered by मनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - कोटा फासà¥à¤Ÿ पेसेनà¥à¤œà¤°?
मनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - कोटा फासà¥à¤Ÿ पेसेनà¥à¤œà¤° covers 274 km to reach कोटा जं. Railway Station at average speed of 35 km/hr. मनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - कोटा फासà¥à¤Ÿ पेसेनà¥à¤œà¤° passes through 19 stations.
Related train running from same Source
नाम | नम्बर | स्रोत | गंतव्य | संचालित |
---|---|---|---|---|
MDS KOTA MTC EX | 29019 | स्रोत मंदसौर | गंतव्य मेरठशहर | संचालित All Days |
मेनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - उदयपà¥à¤° पेसेनà¥à¤œà¤° | 59835 | स्रोत मंदसौर | गंतव्य उदयपà¥à¤° | संचालित All Days |
मनà¥à¤¦à¤¸à¥‹à¤° - कोटा फासà¥à¤Ÿ पेसेनà¥à¤œà¤° | 59834 | स्रोत मंदसौर | गंतव्य कोटा जं. | संचालित All Days |
Related train running from same Destination
© Copyright NDTV Convergence Limited 2025. All rights reserved.