@Instagram/milakunis

ये हैं अब तक के सबसे महंगे फेशियल, रेट जानकार हो जाएंगे हैरान, लेकिन इनका निखार भी है कमाल

@Instagram/kimkardashian

वैम्पायर फेशियल को सबसे पहले किम कार्दशियन ने फेमस बनाया था. यह फेशियल कोलेजन को बढ़ाता है और आपकी त्वचा को फ्रेश दिखाता है. इसकी कीमत 1000 रुपये से पर सेशन 1.5 लाख तक है.

@Instagram/gwynethpaltrow

बी विनोम फेशियल सबसे महंगे ब्‍यूटी ट्रीटमेंट में से एक है. विक्टोरिया बेकहम और ग्वेनेथ पाल्ट्रो जैसी हस्तियां इसके लिए जानी जाती हैं.  इस ट्रीटमेंट की लागत लगभग 27,000 रुपये पर सेशन है.

@Instagram/madonna

65 साल की उम्र में भी पॉप आइकन मैडोना शानदार दिखती हैं. इसके लिए सिंगर ने एंटी सेल्युलाईट डिवाइस कथित तौर पर 50 लाख रुपये से अधिक में खरीदा था.

@Instagram/mimiluzon

चेहरे पर 24 कैरेट गोल्‍ड जैसा नेचुरल जादू पाने के लिए, प्रियंका चोपड़ा और इरिना शायक जैसी मशहूर हस्तियां गोल्ड फेशियल करवाती हैं. सोने की घटती-बढ़ती कीमत के आधार पर इनकी कीमत लगभग 40,000-50,000 रुपये होती है.

@Instagram/serenawilliams

टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स इस ट्रीटमेंट को अपनाती हैं. दुनिया के सबसे महंगे बाथ में से एक माने जाने वाले, 5 लाख रुपये पर सेशन के हिसाब से, "एवियन एक्सपीरियंस" में स्पा ट्रीटमेंट और एक बाथ सूट शामिल है.

@Instagram/milakunis

मिला कुनिस की शाइन हर कोई पाना चाहता है. कथित तौर पर एक्‍ट्रेस ने बोरबा के स्कॉट विंसेंट-बोरबा से एचडी डायमंड और रूबी पील को अपनाया है. यह ट्रीटमेंट में चेहरे कीमती स्‍टोन यूज किए जाते हैं. इसकी कीमत लगभग 7 लाख रुपये है.

और देखें

स्ट्रेच मार्क्स पर अप्लाई करें ये नेचुरल इंग्रीडिएंट्स, कुछ ही दिनों में मिलेगा छुटकारा

Monsoon में Makeup Remove करना अब होगा और भी आसान, अपनाएं ये Homemade Tips

आप भी हैं पिंपल्स की प्रॉब्लम से परेशान, तो ट्राई करें ये होम रेमेडीज, तुरंत मिलेगा फायदा

आलू के रस में मिलाकर लगा लें ये चीज़ें, हीरे की तरह चमक उठेगा आपका चेहरा

Click Here