गावस्कर की फाइनलिस्ट को लेकर भविष्यवाणी

@Insta-gavaskarsunilofficial

अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया न्यूयॉर्क पहुंच चुकी है और भारतीय टीम ने बुधवार से अपना अभ्यास भी शुरू कर दिया है.

टीम इंडिया

@Insta-hardikpandya93

बुधवार को रोहित शर्मा समेत अधिकतर खिलाड़ियों ने किसी तरह के क्रिकेट अभ्यास से दूर रही. हालांकि, टीम ने स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच के साथ हल्की गतिविधियां कीं.

रोहित शर्मा

@Insta-rohitsharma45

रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया पांच जून को न्यूयॉर्क में ग्रुप ए के प्रतिद्वंद्वी आयरलैंड के खिलाफ मैच से अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगी.

IND vs IRE

@Insta-indiancricketteam

विश्व कप की शुरुआत से पहले भारत को 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ अपना अभ्यास मैच खेलना है. यह भारत का एकमात्र अभ्यास मैच है.

अभ्यास मैच

@Insta-hardikpandya93

वहीं विश्व कप की शुरुआत से पहले सभी दिग्गज फाइनलिस्ट और सेमीफाइनलिस्ट टीमों को लेकर अपना-अपना प्रीडिक्शन दे रहे हैं और सुनील गावस्कर ने इसी क्रम में अपनी भविष्यवाणी की है.

सुनील गावस्कर

@Insta-gavaskarsunilofficial

स्टार स्पोर्ट्स पर सुनील गावस्कर ने प्रीडिक्शन किया है कि टी20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है.

IND vs AUS

@Insta-gavaskarsunilofficial

टीम इंडिया ने साल 2007 के बाद से टी20 विश्व कप का खिताब नहीं जीता है और रोहित की अगुवाई में टीम की कोशिश इस बार ट्रॉफी अपने नाम करने पर होगी.

टीम इंडिया

@Insta-indiancricketteam

दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम भी एक बार टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीतने में सफल रही है. वनडे और टेस्ट चैंपियनशिप ऑस्ट्रेलिया और दूसरी ट्रॉफी का इंतजार होगा.

ऑस्ट्रेलिया

Image credit: ANI

और देखें


भारत का एकमात्र प्रैक्टिस मैच मिस कर सकते हैं कोहली

अंबाती रायडू ने चुने टी20 विश्व कप के सेमीफाइनलिस्ट

भारत में कब और कितने बजे से देख पाएंगे टी20 विश्व कप के मैच?

T20 World Cup: किसके नाम है सबसे तेज शतक

https://ndtv.in/sports/