टी20 विश्व कप 2024 का सबसे उम्रदराज खिलाड़ी

@Insta-uganda_cricket_association

अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए युगांडा ने ब्रायन मसाबा की अगुवाई में 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है.

ब्रायन मसाबा

@Insta-ICC

इस टीम में फ्रैंक नसुबुगा को भी जगह मिली है. 43 वर्षीय यह ऑफ स्पिनर इस विश्व कप में मैदान पर उतरते ही क्रिस गेल का बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं.

फ्रैंक नसुबुगा

X@UsherKomugisha

फ्रैंक नसुबुगा 16 साल के थे जब वह आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में नजर आए थे और तीन दशक बाद उनका युगांड़ा के लिए विश्व कप खेलना का सपना पूरा हुआ है.

फ्रैंक नसुबुगा

@Insta-ICC

आईसीसी के अनुसार, फ्रैंक नसुबुगा ने कहा,"मैं पिछले 27 वर्षों से इसके लिए प्रयास कर रहा हूं. मैं अपने सपने के सच होने का इंतजार कर रहा था और अब यह सच हो गया है."

फ्रैंक नसुबुगा

@Insta-uganda_cricket_association

वहीं युगाडा के इस खिलाड़ी के पास एक खास लिस्ट में ब्रैड हॉग और क्रिस गेल जैसे दिग्गजों को पछाड़ने का एक बड़ा मौका होगा.

फ्रैंक नसुबुगा

X@andrewkabuura

टी20 विश्व कप में खेलने वाले सबसे उम्रदाज खिलाड़ियों की लिस्ट में ब्रैड हॉग दूसरे नंबर पर हैं. ब्रैड हॉग ने 43 साल और 34 दिन की उम्र में ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना आखिरी मैच खेला था.

टी20 विश्व कप

X@T20WorldCup

क्रिस गेल आखिरी बार 2021 में वेस्टइंडीज के लिए टी20 क्रिकेट में नजर आए थे. गेल ने 42 साल और 36 दिन की उम्र में अपना आखिरी टी20 विश्व कप मैच खेला था.

क्रिस गेल

@Insta-chrisgayle333

फ्रैंक नसुबुगा अगस्त में 44 साल के हो जाएंगे और वो अमेरिका-वेस्टइंडीज में आयोजित हो रहे विश्व कप में सबसे उम्रदराज खिलाड़ी हैं. ऐसे में वो इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर आ जाएंगे.

फ्रैंक नसुबुगा

X@AwardsReal

और देखें


भारत का एकमात्र प्रैक्टिस मैच मिस कर सकते हैं कोहली

अंबाती रायडू ने चुने टी20 विश्व कप के सेमीफाइनलिस्ट

भारत में कब और कितने बजे से देख पाएंगे टी20 विश्व कप के मैच?

T20 World Cup: किसके नाम है सबसे तेज शतक

https://ndtv.in/sports/