Created By- Seema Thakur

Budget 2024: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के 7 सालों के साड़ी लुक्स

Credits- Instagram

बजट पेश करने के दौरान वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की साड़ियां खासा चर्चा में रहती हैं. वित्त मंत्री इस साल पर्पल बॉर्डर वाली ऑफ वाइट साड़ी में नजर आईं. 

Credits- Instagram

इस साल 2024 के फरवरी सत्र में वित्त मंत्री ने प्रिंटेड ब्लू कलर की साड़ी को चुना था. इस साड़ी के साथ वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ब्लू बॉर्डर वाले बेज कलर के ब्लाउज में दिखी थीं. 

Credits- Instagram

वित्त मंत्री ने साल 2023 में लाल रंग की साड़ी पहनी थी. इस साड़ी पर ब्लैक और गोल्डन बॉर्डर था. लाल रंग की साड़ी लाल बही खाते से मेल खा रही थी. 

Credits- Instagram

साल 2022 में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ब्राउन कलर की प्रिंटेड साड़ी में दिखी थीं जिसका सिल्वर कलर का बॉर्डर और मरून कलर का ब्लाउज था. 

Credits- Instagram

वित्त मंत्री ने साल 2021 में ऑफ वाइट और रेड कलर की साड़ी को बजट पेश करने के लिए चुना था. इस साड़ी का बॉर्डर लाल और हरे रंग का था. 

Credits- Instagram

सबसे हटकर रंग पहनें वित्त मंत्री ने साल 2020 में बजट पेश किया था. इस बजट को पेश करने के लिए निर्मला सीतारमण ने पीले रंग की साड़ी में शिरकत की थी. 

Credits- Instagram

अपने पहले बजट के दौरान साल 2019 में वित्त मंत्री ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी. इस गुलाबी मंगलगिरि सिल्क साड़ी का गोल्डन बॉर्डर था. 

और देखें

विंटर में पिंक ग्लो के लिए स्किन केयर रूटीन में शामिल करें एप्पल से बने ये बेहतरीन फेस मास्क

Beauty Tips: ब्लैक हेड्स से हैं परेशान, तो ट्राई करें ये चीजें

इन ड्रिंक्स के साथ करें Weight Control, रोजाना गर्म पानी में मिलाकर पिएं ये चीजें

Winter Hair Fall Tips: सर्दियों में होता है काफी ज़्यादा हेयर फॉल? तो इन बातों का रखें खास ध्यान

Click Here