ये 7 एक्ट्रेस बनीं पर्दे पर गैंगस्टर, एक तो नाम कर चुकी हैं कईं अवॉर्ड

Heading 1

Image Credit: Instagram/@aliaabhatt

बॉलीवुड में गैंगस्टर की भूमिका निभाना किसी चुनौती से कम नहीं है. लेकिन बॉलीवुड की 7 एक्ट्रेसेस ने इन किरदारों को निभाकर फैंस के दिलों में जगह बना ली है और रोल को यादगार बना दिया. 

फुकरे में ऋचा चड्ढा ने भोली पंजाबन की भूमिका निभाई थी, जो कि एक तेज़ तर्रार और उग्र रवैये वाली दिल्ली की गैंगस्टर है. ऋचा चड्ढा का यह किरदार आज भी फैंस के बीच फेमस है. 

Heading 2

आलिया भट्ट ने "गंगूबाई काठियावाड़ी" में एक शानदार परफॉर्मेंस दिया, जिसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड और फिल्म फेयर का अवॉर्ड मिला था. 

कृतिका कामरा ने बंबई मेरी जान में एक मशहूर गैंगस्टर की बहन की भूमिका निभाई. वह हबीबा की भूमिका निभा रही हैं जो गैंगस्टार दारा इस्माइल की बहन है. 

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

श्रद्धा कपूर ने "हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई" में आश्चर्यजनक परिवर्तन किया और अपनी एक्टिंग से सभी को चौंका दिया. 

ईशा तलवार ने "सास बहू और फ्लेमिंगो" सीरीज़ में अपनी सास के साथ नशीली दवाओं का साम्राज्य चलाने वाली एक उग्र बहू बिजली के किरदार से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया.

"सास बहू और फ्लेमिंगो" में राधिका मदान ने कहानी में शांता नाम की बेटी का किरदार निभाया, जो अपनी मां के ड्रग साम्राज्य में सक्रिय रूप से भाग लेती है.

2010 की फिल्म "फंस गए रे ओबामा" में नेहा धूपिया ने मुन्नी मैडम का किरदार निभाया, जो पुरुषों के प्रति गहरी दुश्मनी रखने वाली एक खूंखार गैंगस्टर थी.

और देखें

सुनील दत्त की जान थे बेटे संजय दत्त, ये 7 तस्वीरें हैं सबूत

5 बॉलीवुड एक्ट्रेस जो शादी से पहले बनीं मां

बॉलीवुड की वो 5 फिल्में जिनमें खूब हुआ अपशब्दों का इस्तेमाल

शाहरुख खान के साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस

Click Here