सितंबर में रिलीज होंगी ये 10 एक्शन और कॉमेडी फिल्में, होगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

इक्वलाइज़र 3
मशहूर एक्टर डेन्ज़ेल वाशिंगटन की एक्शन फिल्म इक्वलाइजर 3 काफी चर्चा में हैं. यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

कुशी
सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म कुशी तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में 1 सितंबर को रिलीज हुई है. 

जवान
शाहरुख खान की फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एटली निर्देशित इस फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और प्रिया मणि मुख्य भूमिका में हैं.

द नन 2
यह हॉलीवुड की हॉरर फिल्म सीरीज है. इसकी सीक्वल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है. 

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

श्री
यह श्री श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है, जिसमें राजकुमार राव नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली 
इस कॉमेडी फिल्म में विक्की कौशल, मानुषी छिल्लर, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा और सादिया सिद्दीकी जैसे कलाकार है. फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी.

एक्सपेंडेबल्स
एक्सपेंडेबल्स  फ्रैंचाइज की चौथी फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में सिल्वेस्टर स्टेलोन, जेसन स्टैथम और मेगन फॉक्स जैसे कलाकार है.

द वैक्सीन वॉर
निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की यह 28 सितंबर को रिलीज होगी. द वैक्सीन वॉर फिल्म में अनुपम खेर, नाना पाटेकर और पल्लवी जोशी सहित अन्य कलाकार हैं.

सालार
प्रभास की यह मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन प्रमुख भूमिका में हैं.

सॉ एक्स
यह मशहूर एक्शन थ्रिलर फिल्म की दसवीं फिल्म है, जिसका निर्देशन केविन ग्रुएर्ट ने किया है. सॉ एक्स में टोबिन बेल, माइकल ब्लीच, स्टीवन ब्रांड और शॉनी स्मिथ हैं. 

और देखें

सुनील दत्त की जान थे बेटे संजय दत्त, ये 7 तस्वीरें हैं सबूत

5 बॉलीवुड एक्ट्रेस जो शादी से पहले बनीं मां

बॉलीवुड की वो 5 फिल्में जिनमें खूब हुआ अपशब्दों का इस्तेमाल

शाहरुख खान के साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस

Click Here