पेरेंट्स बनने वाले हैं बिग बॉस 9 फेम कपल रोशेल राव और कीथ सिकेरा, देखें प्रेग्नेंसी फोटोशूट की झलक 

All Image Credit: Instagram/@ Rochelle Rao Sequeira

बिग बॉस 9 फेम एक्ट्रेस रोशेल राव शादी के पांच साल बाद मां बनने वाली हैं, जिसका ऐलान एक्ट्रेस ने पति कीथ सिकेरा के साथ एक पोस्ट शेयर करके किया. वहीं अब उन्होंने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की खूबसूरत फोटो शेयर की हैं.

रोशेल राव और कीथ सिकेरा ने 2 अगस्त को ज्वॉइंट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है, जिसे फैंस और सेलेब्स का खूब प्यार मिल रहा है. 

पति कीथ के साथ एक्ट्रेस रोशेल ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह गुलाबी रंग के आउटफिट में लाजवाब लग रही हैं. जबकि कीथ सिकेरा अपनी वाइफ के प्यार में खोए हुए दिख रहे हैं.

फोटोशूट से पहले कीथ सिकेरा के साथ रोशेल राव ने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने का ऐलान करने के लिए एक स्पेशल मैसेज वाली एक तस्वीर शेयर की थी. 

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

रोशेल राव और कीथ सिकेरा के प्यार की कहानी 2015 में एक रियलिटी टीवी शो, बिग बॉस सीजन 9 के सेट से शुरु हुई थी. वहीं दोनों ने साथ में काफी वक्त बिताया और फैंस के फेवरेट कपल बन गए.   

तीन साल डेट करने के बाद साल 2018 में रोशेल और कीथ ने अपने प्यार को अगले लेवल पर ले जाते हुए परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी में बंध गए. 

और देखें

आशिका को कभी वजन की वजह से सुनने पड़ते थे ताने

परदे पर बनेंगी ऐसी जोड़ियां, बॉक्स ऑफिस पर ला सकती हैं सूनामी

एक फिल्म में 18 एक्टर, फिर फ्लॉप

साउथ के इस सुपरस्टार की हीरोइन बनेंगी नोरा

Click Here