कभी थीं टीवी की शान, आज घर पर हैं बिना किसी काम

Image Credit: Instagram/@lokhandeankita

छोटे पर्दे की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से घर-घर में नाम कमाया हैं. लेकिन आज उनमें से कुछ घर पर बैठी हैं. जबकि कुछ किसी किसी प्रॉजेक्ट्स का हिस्सा हैं. 

Image Credit: Instagram/@lokhandeankita

अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया था कि मणिकर्णिका करने के बाद से वह रोल की लिए तरस रही हैं. हालांकि टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 में उन्हें एक रोल मिला. लेकिन अब उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है.

Image Credit: Instagram/@lokhandeankita

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम यूट्यूब चैनल के लिए भले ही मशहूर हों लेकिन लंबे वक्त से वह सीरियल की दुनिया में एंट्री करती हुई नहीं नजर आईं हैं. 

Image Credit: Instagram/@ms.dipika

कई हिट टीवी सीरियल्स का हिस्सा रहीं रुबीना दिलैक लंबे वक्त से सीरियल की दुनिया से दूर हैं. जबकि पिछले एक साल से उनके पास कोई खास प्रोजेक्ट नहीं हैं. 

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

Image Credit: Instagram/@rubinadilaik

दिव्यांका त्रिपाठी सीरियल बनू मैं तेरी दुल्हन से खूब मशहूर हुई थीं. लेकिन अब दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे से लंबे वक्त से दूर हैं. जबकि उनके पास कोई प्रॉजेक्ट नहीं है. 

Image Credit: Instagram/@divyankatripathidahiya

जमाई राजा सीरियल से घर-घर में मशहूर हुईं निया शर्मा ने पिछले साल खुलासा किया था कि उनके पास काम नहीं है और उन्हें पैसों की जरूरत है. हालांकि उन्हें पिछले साल झलक दिखला जा 10 में देखा गया था.

Image Credit: Instagram/@niasharma90

और देखें

सुनील दत्त की जान थे बेटे संजय दत्त, ये 7 तस्वीरें हैं सबूत

5 बॉलीवुड एक्ट्रेस जो शादी से पहले बनीं मां

बॉलीवुड की वो 5 फिल्में जिनमें खूब हुआ अपशब्दों का इस्तेमाल

फिट होने के बावजूद पैरों में लगातार हो रहा है दर्द, न करें इसे इग्‍नोर

Click Here