बनना है जिंदगी में होशियार तो कतई मिस न करें Bigg Boss के ये पांच सबक

Image Credit: Instagram/@jiocinema

Heading 1

बिग बॉस ओटीटी 2 में एंटरटेनमेंट डबल देखने को मिलता है. लड़ाई से लेकर दोस्त को धोखा देना सभी दर्शकों के दिल पर छाप छोड़ जाता है. लेकिन इस शो की 5 बातें एंटरटेनमेंट के लिए ही नहीं रियल लाइफ में भी ध्यान देने योग्य हैं.   


बिग बॉस के हर सीजन में कई दोस्ती बनती और कई दोस्ती टूटती हैं, जो कि ये सबक देती है कि दोस्ती आज के समय में सच्ची नहीं है. 


बर्दाश्त की कोई हद नहीं होती. ऐसा हम बिग बॉस ओटीटी 2 को देखकर कह सकते हैं. जहां कोई किसी की बात को बर्दाश्त नहीं कर सकता. 


रिश्ते हालात के साथ बदलते हैं ऐसा बिग बॉस के हर सीजन में देखने को मिलता है. जैसा कि जिया शंकर की पूजा भट्ट के साथ दोस्ती को देखकर कहा जा सकता है. 

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar


रंग बदलती दुनिया के असली रंग हमें बिग बॉस ओटीटी 2 में साफ देखने को मिलते हैं. जैसे कि हाल ही में जिया शंकर ने अभिषेक मल्हान को बचाने के लिए अविनाश सचदेव को नॉमिनेट किया.


दुनिया में कोई तुर्रम खान नहीं है, जो कि हम बिग बॉस के हर सीजन को देखकर कह सकते हैं. जहां टीवी के ही नहीं बॉलीवुड की भी कई हस्तियां आई. लेकिन अपना जलवा ना दिखा पाई. 


बिग बॉस ओटीटी 2 की बात करें तो इस हफ्ते फैमिली वीक देखने को मिल रहा है, जिसमें घर में मौजूद कंटेस्टेंट की फैमिली ने शिरकत की. 


और देखें

आशिका को कभी वजन की वजह से सुनने पड़ते थे ताने

परदे पर बनेंगी ऐसी जोड़ियां, बॉक्स ऑफिस पर ला सकती हैं सूनामी

एक फिल्म में 18 एक्टर, फिर फ्लॉप

साउथ के इस सुपरस्टार की हीरोइन बनेंगी नोरा

Click Here